Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » तस्कीन जल्द अपना एक्शन सुधारेंगे : स्ट्रीक

तस्कीन जल्द अपना एक्शन सुधारेंगे : स्ट्रीक

ढाका, 30 मार्च (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच हीथ स्ट्रीक का कहना है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी करने से प्रतिबंधित तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद अपने एक्शन में जल्द ही सुधार करेंगे।

वेबसाइट बीडीन्यूज24 डॉट कॉम के मुताबिक, तस्कीन (20) मई में होने वाले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के परीक्षण के लिए तैयारी कर रहे हैं।

तस्कीन और स्पिनर अराफात सनी को आईसीसी ने भारत में जारी टी-20 विश्व कप के दौरान संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के चलते अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी करने के प्रतिबंधित कर दिया था। यह दोनों हालांकि घरेलू क्रिकेट में गेंदबाजी कर सकते हैं।

स्ट्रीक ने मंगलवार को कहा, “हमें हाल ही में कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेलना है। हमारे ऊपर समय का दबाव नहीं है। एक महीने से छह सप्ताह के अंदर उनका परीक्षण हो जाएगा।”

उन्होंने कहा, “हमें उन्हें वहां भेजने से पहले पूरी तरह तैयार करना होगा। मैं नहीं समझता की यह कोई बड़ी समस्य है। यह ऐसी समस्या है जिसे हम जल्द सुलझा सकते हैं।”

तस्कीन जल्द अपना एक्शन सुधारेंगे : स्ट्रीक Reviewed by on . ढाका, 30 मार्च (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच हीथ स्ट्रीक का कहना है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी करने से ढाका, 30 मार्च (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच हीथ स्ट्रीक का कहना है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी करने से Rating:
scroll to top