Friday , 26 April 2024

Home » खेल » तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए तैयार था : रसेल

तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए तैयार था : रसेल

बैंगलोर, 3 मई (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मिली हार के बाद कहा कि वह तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए पहले से मानसिक तौर पर तैयार थे।

बारिश के कारण इस मुकाबले को 10-10 ओवरों का ही हो सका। रसेल की 17 गेंदों में 45 रनों की आतिशी पारी के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स यह मुकाबला सात विकेट से जीत गए।

पहले बल्लेबाजी करते हुए नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स के सामने 10 ओवरों में 111 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा, लेकिन मंदीप सिंह के 18 गेंदों में 45 रनों की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स ने यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

रसेल ने हालांकि अपने प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए कहा, “10 ओवरों के मैच में तीसरे क्रम पर आकर बल्लेबाजी करना अच्छा अनुभव रहा। मुझे तीसरे क्रम पर भेजने का फैसला टीम का था। मैं इसके लिए मानसिक रूप से तैयार था।”

रसेल ने कहा कि वह गेंदों पर प्रहार करना पसंद करते हैं, इसलिए उन्हें तीसरे क्रम पर भेजने का फैसला ज्यादा मुश्किल सबित नहीं हुआ।

तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए तैयार था : रसेल Reviewed by on . बैंगलोर, 3 मई (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मिली बैंगलोर, 3 मई (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मिली Rating:
scroll to top