Thursday , 18 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » तुर्की, लीबिया के प्रधानमंत्रियों ने अपहृत तुर्क नागरिकों पर चर्चा की

तुर्की, लीबिया के प्रधानमंत्रियों ने अपहृत तुर्क नागरिकों पर चर्चा की

अंकारा, 5 नवंबर (आईएएनएस)। तुर्की के प्रधानमंत्री बिनाली यिलद्रिम ने लीबिया में अपहृत तुर्की के तीन नागरिकों की स्थिति पर अपने लीबियाई समकक्ष फायेज अल-सिराज के साथ चर्चा की।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, तुर्की के प्रधानमंत्री के प्रेस कार्यालय से जारी एक बयान में कहा गया है कि यिलद्रिम ने शनिवार को टेलीफोन वार्ता में कहा कि अंकारा उम्मीद करता है कि तुर्की के तीनों नागरिकों को शीघ्र ही खोज लिया जाएगा।

उन्होंने कहा, “हम इस मामले में किसी भी तरह की सहायता देने के लिए तैयार हैं।”

वहीं, लीबिया के प्रधानमंत्री ने अपहृत तुर्की के तीन नागरिकों की स्थिति की जानकारी देते हुए कहा कि उनकी सरकार तुर्की के श्रमिकों को बचाने में सहायता के लिए उपलब्ध सभी तरीकों का इस्तेमाल करेगी।

एक आतंकवादी समूह ने शुक्रवार को तुर्की के तीन और जर्मनी के एक श्रमिक का लीबिया के दक्षिण-पश्चिम उबरी क्षेत्र में स्थित तुर्की की एक इंजीनियरिंग और निर्माण कंपनी से अपहरण कर लिया था।

तुर्की, लीबिया के प्रधानमंत्रियों ने अपहृत तुर्क नागरिकों पर चर्चा की Reviewed by on . अंकारा, 5 नवंबर (आईएएनएस)। तुर्की के प्रधानमंत्री बिनाली यिलद्रिम ने लीबिया में अपहृत तुर्की के तीन नागरिकों की स्थिति पर अपने लीबियाई समकक्ष फायेज अल-सिराज के अंकारा, 5 नवंबर (आईएएनएस)। तुर्की के प्रधानमंत्री बिनाली यिलद्रिम ने लीबिया में अपहृत तुर्की के तीन नागरिकों की स्थिति पर अपने लीबियाई समकक्ष फायेज अल-सिराज के Rating:
scroll to top