Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ‘तुर्की लीबिया संकट के शांतिपूर्ण समाधान का समर्थक’

‘तुर्की लीबिया संकट के शांतिपूर्ण समाधान का समर्थक’

अंकारा, 18 अगस्त (आईएएनएस)। तुर्की के विदेश मंत्री मेवलुत कावुसोग्लू ने कहा है कि उनका देश लीबिया संकट के शांतिपूर्ण समाधान का समर्थन करता है। राज्य द्वारा संचालित एजेंसी एनादोलु ने अपनी रिपोर्ट में यह कहा है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, शनिवार को सूडान की राजधानी खार्तूम में अपने लीबियाई समकक्ष मोहम्मद ताहिर सियाला के साथ मुलाकात के बाद कावुसोग्लू ने लीबिया में विवाद के शांतिपूर्ण समाधान के महत्व पर जोर देते हुए ट्विटर पर कहा, “लीबिया में संघर्ष रोकने के लिए अंतरराष्ट्रीय समुदाय को एकजुट और सैद्धांतिक रुख दिखाना चाहिए।”

तुर्की और लीबिया के शीर्ष राजनयिकों ने प्रतिद्वंद्वी दलों के बीच एक शक्ति-साझाकरण समझौते के हस्ताक्षर समारोह में भाग लेने के लिए सूडान का दौरा किया।

‘तुर्की लीबिया संकट के शांतिपूर्ण समाधान का समर्थक’ Reviewed by on . अंकारा, 18 अगस्त (आईएएनएस)। तुर्की के विदेश मंत्री मेवलुत कावुसोग्लू ने कहा है कि उनका देश लीबिया संकट के शांतिपूर्ण समाधान का समर्थन करता है। राज्य द्वारा संचा अंकारा, 18 अगस्त (आईएएनएस)। तुर्की के विदेश मंत्री मेवलुत कावुसोग्लू ने कहा है कि उनका देश लीबिया संकट के शांतिपूर्ण समाधान का समर्थन करता है। राज्य द्वारा संचा Rating:
scroll to top