Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » दर्द में भी ‘रईस’ के लिए गरबा कर रहे शाहरुख

दर्द में भी ‘रईस’ के लिए गरबा कर रहे शाहरुख

मुंबई, 18 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के घुटनों में दर्द है, फिर भी वह राहुल ढोलकिया निर्देशित ‘रईस’ फिल्म में गरबा के लिए जी-जान से अभ्यास में जुटे हुए हैं।

शाहरुख ने सोमवार रात अपने ट्विटर पेज पर लिखा, “तो चलते हैं। शॉट के लिए आखिरी बुलावा। घुटने दर्द कर रहे हैं। जाना होगा और अपने गरबा का अभ्यास करना होगा। सभी प्यारे-प्यारे लोगों को खुदा हाफिज। खूब मुस्कुराइए।”

मारधाड़-रोमांच से भरपूर ‘रईस’ में शाहरुख एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी हैं। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होनी है।

शाहरुख को पिछले साल फराह खान की ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की शूटिंग के दौरान भी चोट लगी थी। उस वक्त उनके कंधे के अलावा बाएं घुटने में चोट आई थी।

दर्द में भी ‘रईस’ के लिए गरबा कर रहे शाहरुख Reviewed by on . मुंबई, 18 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के घुटनों में दर्द है, फिर भी वह राहुल ढोलकिया निर्देशित 'रईस' फिल्म में गरबा के लिए जी-जान से अभ्यास में ज मुंबई, 18 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के घुटनों में दर्द है, फिर भी वह राहुल ढोलकिया निर्देशित 'रईस' फिल्म में गरबा के लिए जी-जान से अभ्यास में ज Rating:
scroll to top