Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » दाईकिन ने खरीदे दिल्ली डेयरडेविल्स के प्रायोजन अधिकार

दाईकिन ने खरीदे दिल्ली डेयरडेविल्स के प्रायोजन अधिकार

नई दिल्ली, 31 मार्च (आईएएनएस)। जापान की दाइकिन इंडस्ट्रीज लिमिटेड के पूर्ण स्वामित्व वाली दाईकिन एयर-कंडिशनिंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के प्रायोजन अधिकार खरीदे।

कंपनी भारत को अपने प्रमुख बाजार के रूप में देखती है तथा कंपनी का मानना है कि डेयरडेविल्स के साथ हुई यह साझेदारी उन्हें भारत में अपने प्रचार-प्रसार के लिए विशाल मंच मुहैया कराएगी।

कंपनी के प्रबंध निदेशक कंवलजीत जावा ने कहा, “क्रिकेट भारत में किसी धर्म की तरह है। डेयरडेविल्स टीम आईपीएल की सर्वाधिक चहेती टीमों में से है। डेयरडेविल्स के साथ हमारे जुड़ने का उद्देश्य देश के युवाओं के बीच क्रिकेट के उत्साह को और बढ़ाना है।”

उन्होंने आगे कहा, “यह साझेदारी पूरे दाइकिन परिवार के लिए विशेष सम्मान की बात है। राष्ट्रीय स्तर के इस खेल से जुड़कर हमने अपने ग्राहकों के साथ जुड़ने की ओर पहला कदम बढ़ाया है।”

डेयरडेविल्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हेमंत दुआ ने कहा, “हमसे जुड़ने के लिए दाइकिन का शुक्रिया। यह साझेदारी क्रिकेट को बढ़ावा देगी और इसे नए स्तर तक पहुंचाने में मददगार साबित होगी।”

दाईकिन ने खरीदे दिल्ली डेयरडेविल्स के प्रायोजन अधिकार Reviewed by on . नई दिल्ली, 31 मार्च (आईएएनएस)। जापान की दाइकिन इंडस्ट्रीज लिमिटेड के पूर्ण स्वामित्व वाली दाईकिन एयर-कंडिशनिंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने मंगलवार को इंडियन प्री नई दिल्ली, 31 मार्च (आईएएनएस)। जापान की दाइकिन इंडस्ट्रीज लिमिटेड के पूर्ण स्वामित्व वाली दाईकिन एयर-कंडिशनिंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने मंगलवार को इंडियन प्री Rating:
scroll to top