Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » दिनाकरन 5 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजे गए

दिनाकरन 5 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजे गए

नई दिल्ली, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी की एक अदालत ने ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) में दरकिनार किए गए नेता टी.टी.वी.दिनाकरन को बुधवार को पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

दिनाकरन को पार्टी के चुनाव चिन्ह ‘दो पत्ती’ को हासिल करने के लिए निर्वाचन आयोग के अधिकारियों को रिश्वत देने की पेशकश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पूरी साजिश को सामने लाने के लिए दिल्ली पुलिस द्वारा दिनाकरन की हिरासत मांगने पर विशेष न्यायाधीश पूनम चौधरी ने अपराध शाखा को पूछताछ के लिए पांच दिनों की हिरासत दे दी। दिनाकरण एआईएडीएमके की महासचिव वी.के.शशिकला के भतीजे हैं।

पार्टी के चुनाव चिन्ह ‘दो पत्ती’ को हासिल करने के लिए निर्वाचन आयोग के अधिकारियों को सुकेश चंद्रशेखर नामक बिचौलिए के माध्यम से 50 करोड़ रुपये की रिश्वत देने की पेशकश करने के आरोप में दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने दिनाकरन को मंगलवार रात गिरफ्तार किया था।

दिनाकरन 5 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजे गए Reviewed by on . नई दिल्ली, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी की एक अदालत ने ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) में दरकिनार किए गए नेता टी.टी.वी.दिनाकरन को नई दिल्ली, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी की एक अदालत ने ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) में दरकिनार किए गए नेता टी.टी.वी.दिनाकरन को Rating:
scroll to top