Thursday , 25 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » दिल्ली : कैबिनेट मंत्री अशोक गहलोत के आवास पर आयकर की छापेमारी

दिल्ली : कैबिनेट मंत्री अशोक गहलोत के आवास पर आयकर की छापेमारी

नई दिल्ली, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)। आयकर विभाग ने दिल्ली कैबिनेट मंत्री कैलाश गहलोत और उनके परिवार के सदस्यों के दिल्ली और गुरुग्राम स्थित 16 आवासों और अन्य ठिकानों पर बुधवार को छापेमारी की।

आयकर विभाग की प्रवक्ता शुभी आहलूवालिया ने आईएएनएस को बताया, “यह छापेमारी ब्रिस्क इंफ्रास्ट्रक्चर एंड डेवलेपर प्राइवेट लिमिटेड और कॉर्पोरेट इंटरनेशनल फाइंनेशियल सर्विसेस प्राइवेट लिमिटेड पर हुई है, जिसे गहलोत और उनके परिवार के लोग चलाते हैं।”

गहलोत दिल्ली सरकार में परिवहन, कानून, राजस्व, सूचना प्रौद्योगिकी व प्रशासनिक सुधार विभाग संभालते हैं।

आयकर की छापेमारी वसंत कुंज, पश्चिम विहार, नजफगढ़ और गुरुग्राम सहित विभिन्न स्थानों पर हुई।

आम आदमी पार्टी ने छापेमारी की प्रक्रिया को राजनीतिक प्रतिशोध करार दिया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हिंदी में ट्वीट करते हुए कहा, “नीरव मोदी, माल्या से दोस्ती और हम पर रेड? मोदी जी, आपने मुझपे, सत्येंद्र पर और मनीष पर भी तो रेड करवाई थीं? उनका क्या हुआ? कुछ मिला? नहीं मिला? तो अगली रेड करने से पहले दिल्ली वालों से उनकी चुनी सरकार को निरंतर परेशान करने के लिए माफी तो मांग लीजिए?।”

पार्टी ने कहा कि जब वे दिल्ली के लोगों के लिए काम करने में व्यस्त थे तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली सरकार के मंत्रियों और नेताओं के घरों पर छापे डाल रही थी।

पार्टी ने ट्वीट कर कहा, “राजनीतिक प्रतिशोध जारी है.. हम लोगों को सस्ती बिजली मुफ्त पानी और अच्छी स्वास्थ्य व शिक्षा सेवाएं दे रहे हैं। सरकारी सेवाएं घर-घर तक पहुंचा रहे हैं। वे सीबीआई, ईडी को हमारे मंत्रियों व नेताओं के घर छापे पड़वा रहे हैं। जनता सब कुछ देख रही है और 2019 में सारा जवाब एक साथ करेगी।”

दिल्ली : कैबिनेट मंत्री अशोक गहलोत के आवास पर आयकर की छापेमारी Reviewed by on . नई दिल्ली, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)। आयकर विभाग ने दिल्ली कैबिनेट मंत्री कैलाश गहलोत और उनके परिवार के सदस्यों के दिल्ली और गुरुग्राम स्थित 16 आवासों और अन्य ठिकानो नई दिल्ली, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)। आयकर विभाग ने दिल्ली कैबिनेट मंत्री कैलाश गहलोत और उनके परिवार के सदस्यों के दिल्ली और गुरुग्राम स्थित 16 आवासों और अन्य ठिकानो Rating:
scroll to top