Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘दिल चोरी’ गीत को ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर अवार्ड’

‘दिल चोरी’ गीत को ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर अवार्ड’

मुंबई, 21 फरवरी (आईएएनएस)। संगीतकार-गायक यो यो हनी सिंह ने यहां एक संगीत पुरस्कार समारोह में अपने चार्टबस्टर गीत ‘दिल चोरी’ के लिए ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर अवार्ड’ का पुरस्कार हासिल किया। एक बयान में इस बात की जानकारी दी गई।

बयान के मुताबिक, ‘दिल चोरी’ के साथ 2018 में वापसी करने वाले यो यो हनी सिंह ‘छोटे छोटे पेग’ , ‘दल चोरी’, ‘उर्वशी’ जैसे चार्टबस्टर गानों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन कर चुके हैं और उनके कमबैक वीडियो ‘मखना’ को यूट्यूब पर लाखों बार देखा गया है।

यो यो हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनकी मां और उनकी सास अपने हाथों में हनी सिंह के ‘दिल चोरी’ के लिए जीते गए ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर’ का प्रतिष्ठित पुरस्कार थामे हुए नजर आ रही हैं।

तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘दिल चोरी को मिला ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर अवार्ड’, मेरी मां और सासू मां बहुत खुश हैं।

‘दिल चोरी’ गीत को ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर अवार्ड’ Reviewed by on . मुंबई, 21 फरवरी (आईएएनएस)। संगीतकार-गायक यो यो हनी सिंह ने यहां एक संगीत पुरस्कार समारोह में अपने चार्टबस्टर गीत 'दिल चोरी' के लिए 'सॉन्ग ऑफ द ईयर अवार्ड' का पु मुंबई, 21 फरवरी (आईएएनएस)। संगीतकार-गायक यो यो हनी सिंह ने यहां एक संगीत पुरस्कार समारोह में अपने चार्टबस्टर गीत 'दिल चोरी' के लिए 'सॉन्ग ऑफ द ईयर अवार्ड' का पु Rating:
scroll to top