Thursday , 25 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » दुनिया का सबसे भाग्यशाली व्यक्ति हूं : एफलेक

दुनिया का सबसे भाग्यशाली व्यक्ति हूं : एफलेक

लॉस एंजेलिस, 24 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता-फिल्मकार बेन एफलेक ने उन चर्चाओं को खारिज किया, जिसमें कहा गया है कि वह आगामी एकल बैटमैन फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने इस सुपरहीरो की भूमिका निभाने को लेकर अपने आप को ‘दुनिया का सबसे भाग्यशाली व्यक्ति’ करार दिया।

‘वेराइटी डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सैन डियागो में चल रहे कॉमिक-कॉन में ‘जस्टिस लीग’ पर एक पैनल परिचर्चा के दौरान एफलेक ने उन अफवाहों को खारिज किया, जिसमें वार्नर बंधुओं द्वारा एफलेक को इस सीरीज से निकालने की तैयारी करने की बात कही गई है।

एफलेक ने कहा, “मैं दुनिया का सबसे भाग्यशाली व्यक्ति हूं। बैटमैन इसका सबसे अच्छा हिस्सा है।”

एफलेक को मूलत: ‘द बैटमैन’ के निर्देशन के लिए चुना गया था। हालांकि इस साल की शुरुआत में उन्होंने फिल्म के निर्देशन से हाथ खींच लिया और उनकी जगह मैट रीवीस इसका निर्देशन कर रहे हैं।

अफलेक ने कहा, “एक गलतफहमी है कि मैं फिल्म का निर्देशन नहीं कर रहा हूं, इसलिए मैं इसके बारे में उत्साहित नहीं था।”

दुनिया का सबसे भाग्यशाली व्यक्ति हूं : एफलेक Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 24 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता-फिल्मकार बेन एफलेक ने उन चर्चाओं को खारिज किया, जिसमें कहा गया है कि वह आगामी एकल बैटमैन फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं। लॉस एंजेलिस, 24 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता-फिल्मकार बेन एफलेक ने उन चर्चाओं को खारिज किया, जिसमें कहा गया है कि वह आगामी एकल बैटमैन फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं। Rating:
scroll to top