Thursday , 25 April 2024

Home » व्यापार » देसी ब्रांड मिवी का 300 फीसदी बिक्री बढ़ाने का लक्ष्य

देसी ब्रांड मिवी का 300 फीसदी बिक्री बढ़ाने का लक्ष्य

नई दिल्ली, 19 फरवरी (आईएएनएस)। देसी इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड मिवी ने अपनी बिक्री में 300 फीसदी का इजाफा करने का लक्ष्य रखा है। कंपनी ने सोमवार को कहा कि वह अगले दो से चार साल में अपना उत्पाद बनाना शुरू कर देगी।

मिवी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी व सह-संस्थापक विस्वनाध कंडुला ने कहा, “हमारा लक्ष्य 2019 तक ऑफलाइन कारोबार शुरू करना है और अगले दो से चार साल में हम भारत में अपना उत्पाद बनाना शुरू कर देंगे। पिछले साल हमने ऑनलाइन कारोबार के जरिये अपने कारोबार में 300 फीसदी से ज्यादा की बढ़त हासिल की और अब हमने अगले साल अपनी बिक्री में 300 फीसदी का इजाफा करने का लक्ष्य रखा है।”

हैदराबाद की कंपनी मिवी हेडफोन, ब्लूटूथ ईयरफोन, पावर बैंक, केबल, चार्जर, कस्टम व डिजाइनर केस, टेंपर्ड ग्लास आदि बेचती है।

कंडुला के मुताबिक, मिवी ने 2017 में आठ करोड़ रुपये का कारोबार किया।

उन्होंने कहा, “वर्तमान में हमारा मासिक राजस्व 2.5 करोड़ से तीन करोड़ रुपये का है और हमारा लक्ष्य वित्तवर्ष 2018 के अंत तक 30 करोड़ करने का है।”

मिवी की बिक्री का 70 फीसदी हिस्सा अमेजॉन, फ्लिपकार्ट, और पेटीम जैसे ई-कॉमर्स मंच से आता है।

कंपनी ने अगस्त 2017 में अपनी वेबसाइट पर ई-कॉमर्स कारोबार शुरू किया और हर महीने इसमें इजाफा हो रहा है।

दंपति विस्वनाध कंडुला और मिधुला देचाभक्तुनी ने 2015 में कंपनी की स्थापना की थी। कंपनी का लक्ष्य भारतीय बाजार में उच्च गुणवत्ता वाले इलेक्ट्रॉनिक गजट की जरूरत की पूर्ति करना था।

मिवी की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर व सह-संस्थापक देवभक्तु नी ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, “अमेरिका में आठ साल बिताने के बाद 2015 में हम भारत आए और यहां मिवी ब्रांड के तहत अपना उद्यम सेमिनोल टेक शुरू किया।”

देसी ब्रांड मिवी का 300 फीसदी बिक्री बढ़ाने का लक्ष्य Reviewed by on . नई दिल्ली, 19 फरवरी (आईएएनएस)। देसी इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड मिवी ने अपनी बिक्री में 300 फीसदी का इजाफा करने का लक्ष्य रखा है। कंपनी ने सोमवार को कहा कि वह अगले दो नई दिल्ली, 19 फरवरी (आईएएनएस)। देसी इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड मिवी ने अपनी बिक्री में 300 फीसदी का इजाफा करने का लक्ष्य रखा है। कंपनी ने सोमवार को कहा कि वह अगले दो Rating:
scroll to top