Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » धारावाहिक ‘एक था राजा एक थी रानी’ लांच

धारावाहिक ‘एक था राजा एक थी रानी’ लांच

गुड़गांव, 21 जुलाई (आईएएनएस)। छोटे पर्दे की ‘मधुबाला’ अभिनेत्री दृष्टि धामी और सिद्धांत कार्तिक की मुख्य भूमिका वाले नए धारावाहिक ‘एक था राजा एक थी रानी’ यहां सोमवार को लांच किया गया। इसका प्रसारण 27 जुलाई से होगा।

जी टीवी का यह धारावाहिक एक राजा और एक आम लड़की के प्यार की कहानी है।

दृष्टि इसमें दो चोटी और सूती साड़ियों में नजर आएंगी। उन्होंने आईएएनएस को बताया, “एक था राजा एक थी रानी’ 21 वर्षीय युवती गायत्री के बारे में है, जो एक छोटे से परिवार से है लेकिन बाद में उसकी शादी एक महाराजा (सिद्धांत) से हो जाती है। वह एक शाही परिवार का हिस्सा बनने के बाद अपनी जिंदगी में अचानक से बदलाव देखती है।”

दृष्टि धारावाहिक ‘मधुबाला-एक इश्क एक जुनून’ से मधुबाला के रूप में लोकप्रिय हुईं।

‘एक था राजा एक थी रानी’ को 1940 के दशक का रूप देने के लिए निर्माताओं ने इसकी शूटिंग राजस्थान में की है। इसके अलावा मुंबई के बाहर एक महंगा सेट भी लगवाया।

सिद्धांत ने अपनी ‘राणा इंद्रवर्धन सिंह देव’ की भूमिका के बारे में कहा, “राणाजी एक आदर्श राजकुमार हैं, जो उथल-पुथल भरे अतीत के बाद एक गंभीर व्यक्ति बन गए हैं। वह हालांकि अब भी राजकुमार बनने की काबिलियत रखते हैं। उन्हें लोगों के प्रति अपनी जिम्मेदारी का अहसास है।”

धारावाहिक ‘एक था राजा एक थी रानी’ लांच Reviewed by on . गुड़गांव, 21 जुलाई (आईएएनएस)। छोटे पर्दे की 'मधुबाला' अभिनेत्री दृष्टि धामी और सिद्धांत कार्तिक की मुख्य भूमिका वाले नए धारावाहिक 'एक था राजा एक थी रानी' यहां स गुड़गांव, 21 जुलाई (आईएएनएस)। छोटे पर्दे की 'मधुबाला' अभिनेत्री दृष्टि धामी और सिद्धांत कार्तिक की मुख्य भूमिका वाले नए धारावाहिक 'एक था राजा एक थी रानी' यहां स Rating:
scroll to top