Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘नचदी फिरांगी’ गीत में दिलकश अंदाज में नजर आईं एली एवराम

‘नचदी फिरांगी’ गीत में दिलकश अंदाज में नजर आईं एली एवराम

मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। ‘मिकी वायरस’ और ‘किस किसको प्यार करूं’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री एली अवराम ‘नचदी फिरांगी’ गाने में हॉट और दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं।

इस गाने के लिए मीत ब्रदर्स ने कनिका कपूर के साथ सहयोग किया है और इस नए गाने में एली हॉट अवतार व दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं।

मीत ब्रदर्स के साथ काम करने के अनुभव के बारे में एली ने कहा, “पिछले दो सालों से हम साथ में एक वीडियो में काम करने को लेकर बात करते रहे हैं। मुझे जब इस संगीत वीडियो के लिए संपर्क किया गया तो मुझे बहुत खुशी हुई। जब मुझे पता चला कि कनिका भी इस गीत से जुड़ी हैं तो मैं और ज्यादा रोमांचित हो गई। मुझे शूटिंग करने में बहुत मजा आया।”

‘नचदी फिरांगी’ गीत में दिलकश अंदाज में नजर आईं एली एवराम Reviewed by on . मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। 'मिकी वायरस' और 'किस किसको प्यार करूं' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री एली अवराम 'नचदी फिरांगी' गाने में हॉट और दिलकश अंदाज में मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। 'मिकी वायरस' और 'किस किसको प्यार करूं' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री एली अवराम 'नचदी फिरांगी' गाने में हॉट और दिलकश अंदाज में Rating:
scroll to top