Thursday , 25 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘नट सम्राट’ के लिए नाना तैयार

‘नट सम्राट’ के लिए नाना तैयार

मुंबई, 3 मार्च (आईएएनएस)। अनुभवी अभिनेता नाना पाटेकर अपने होम प्रोडक्शन की मराठी फिल्म ‘नट सम्राट’ के निर्माण की तैयारी में जुटे हैं।

अपरे करियर में 30 से भी ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम कर चुके नाना ने कहा कि यह उनकी महत्वकांक्षी परियोजना है।

नाना ने यहां संवाददाताओं को बताया, “फिल्म ‘नट सम्राट’ 40 साल पहले बना उम्दा नाटक था, तब मैं 15 साल का था। इस भूमिका को करने का मतलब है कि वास्तव में आप एक सच्चे कलाकार हैं। मुझे कोई मलाल नहीं होगा यदि ‘नट सम्राट’ के बाद मैं काम से संन्यास ले लूं, क्योंकि यह सर्वश्रेष्ठ मराठी फिल्म होगी जिसमें मैं अभिनय कर रहा हूं।”

‘नट सम्राट’ व्यक्ति-विषयक मराठी नाटक का फिल्म रूपांतरण है, जिसमें मुख्य भूमिकाएं नाना पाटेकर और रीमा लागू निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर करेंगे।

रंगमंच कलाकार रह चुके नाना के काम को ‘परिंदा’, ‘तिरंगा’, ‘क्रांतिवीर’, ‘खामोशी : द म्युजिकल’, ‘वेल्कम’ और ‘ब्लफमास्टर’ जैसी हिंदी फिल्मों में काफी सराहा गया है।

‘नट सम्राट’ के लिए नाना तैयार Reviewed by on . मुंबई, 3 मार्च (आईएएनएस)। अनुभवी अभिनेता नाना पाटेकर अपने होम प्रोडक्शन की मराठी फिल्म 'नट सम्राट' के निर्माण की तैयारी में जुटे हैं।अपरे करियर में 30 से भी ज्य मुंबई, 3 मार्च (आईएएनएस)। अनुभवी अभिनेता नाना पाटेकर अपने होम प्रोडक्शन की मराठी फिल्म 'नट सम्राट' के निर्माण की तैयारी में जुटे हैं।अपरे करियर में 30 से भी ज्य Rating:
scroll to top