Thursday , 18 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » नरसिंह पर सोमवार को आ सकता है फैसला

नरसिंह पर सोमवार को आ सकता है फैसला

नई दिल्ली, 30 जुलाई (आईएएनएस)। राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) ने शनिवार को डोपिंग में फंसे पहलवान नरसिंह यादव पर फैसले को सोमवार तक के लिए टाल दिया है।

इसी के साथ ही नरसिंह के पांच अगस्त से ब्राजील के शहर रियो डी जेनेरियो में शुरू हो रहे ओलम्पिक खेलों में हिस्सा लेने पर संशय बना हुआ है।

नाडा के महानिदेशक नवीन अग्रवाल ने कहा कि पैनल शनिवार को फैसले पर नहीं पहुंच सका।

उन्होंने कहा, “आज कोई फैसला नहीं लिया जा सका।”

अग्रवाल ने कहा कि नाडा का पैनल अभी दस्तावेजों और रिकार्ड की जांच कर रहा है इसलिए अंतिम फैसला नहीं लिया जा सका।

नरसिंह के डोप टेस्ट में फेल होने के बाद उन पर अस्थायी प्रतिबंध लगा दिया गया है।

नरसिंह को बुधवार को तब और बड़ा झटका लगा जब पांच जुलाई को एकत्रित उनके दूसरे नमूने का डोप टेस्ट भी सकारात्मक आया।

भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के सोनीपत केंद्र में नरसिंह के रूममेट संदीप तुलसी यादव भी सोमवार को डोप टेस्ट में असफल साबित हुए थे।

नरसिंह ने हालांकि इसे अपने खिलाफ साजिश बताया है और इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है।

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष ब्रजभूषण सिंह ने मंगलवार को कहा था कि छत्रसाल अखाड़े के दो जूनियर पहलवानों ने नरसिंह के खाने में प्रतिबंधित पदार्थ मिलाया था।

हालांकि यह अभी भी साफ नहीं है कि नरसिंह ओलम्पिक में हिस्सा ले पाएंगे या नहीं। नरसिंह के स्थानापन्न खिलाड़ी के तौर पर प्रावीण राणा के नाम की घोषणा की गई है।

नरसिंह पर सोमवार को आ सकता है फैसला Reviewed by on . नई दिल्ली, 30 जुलाई (आईएएनएस)। राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) ने शनिवार को डोपिंग में फंसे पहलवान नरसिंह यादव पर फैसले को सोमवार तक के लिए टाल दिया है। इसी नई दिल्ली, 30 जुलाई (आईएएनएस)। राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) ने शनिवार को डोपिंग में फंसे पहलवान नरसिंह यादव पर फैसले को सोमवार तक के लिए टाल दिया है। इसी Rating:
scroll to top