Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबाल बेहद अहम : पोंटिंग

नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबाल बेहद अहम : पोंटिंग

मुंबई, 13 मई (आईएएनएस)। मुंबई इंडियंस टीम के कोच रिकी पोंटिंग ने बुधवार को कहा कि गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाला आईपीएल-8 का अगला मुकाबला मुंबई इंडियंस के लिए बेहद अहम होगा।

गौरतलब है कि प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए मुंबई इंडियंस को यह मैच जीतना अनिवार्य है।

मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में पोंटिंग ने कहा, “हमारे लिए यह मैच पिछले छह मैचों के समान ही होगा। पिछले सारे मैच हमारे लिए आर-पार वाले थे। हमने हर मैच को नॉकआउट मैच की तरह लिया। गुरुवार को होने वाला मैच अब हमारे लिए टूर्नामेंट का सबसे अहम मैच होने वाला है।”

पोंटिंग ने कहा, “हम आंकड़ों पर नजर नहीं डाल रहे। क्योंकि उस पर हमारा नियंत्रण नहीं है। संभवत: हमारे हाथ में सिर्फ इस मैच का परिणाम है।”

मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ पिछले मैच में अब्राहम डिविलियर्स के हाथों जमकर धुनाई हुई।

पिछली हार के बाद टीम का मनोबल बढ़ाने पर पोंटिंग ने कहा, “मैंने अपनी टीम से साफ-साफ कह दिया कि हमें पिछले मैच से जल्द से जल्द उबरना होगा कि उसे ड्रेसिग रूम में ही छोड़कर अगले मैच में उतरना होगा।”

नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबाल बेहद अहम : पोंटिंग Reviewed by on . मुंबई, 13 मई (आईएएनएस)। मुंबई इंडियंस टीम के कोच रिकी पोंटिंग ने बुधवार को कहा कि गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाला आईपीएल-8 का अगला मुकाबला मु मुंबई, 13 मई (आईएएनएस)। मुंबई इंडियंस टीम के कोच रिकी पोंटिंग ने बुधवार को कहा कि गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाला आईपीएल-8 का अगला मुकाबला मु Rating:
scroll to top