Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » नाइट राइडर्स, मुंबई दोनों टीमों पर रहेगा दबाव : अकरम

नाइट राइडर्स, मुंबई दोनों टीमों पर रहेगा दबाव : अकरम

मुंबई, 13 मई (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के गेंदबाजी कोच दिग्गज पाकिस्तानी गेंदबाज वसीम अकरम ने बुधवार को कहा कि आईपीएल-8 के तहत गुरुवार को होने वाले मैच में नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस दोनों टीमों पर दबाव रहेगा।

मुंबई इंडियंस के लिए यह मैच जीतना जहां अनिवार्य है, वहीं नाइट राइडर्स को प्लेऑफ पक्का करने के लिए शेष बचे दो मैचों में से कम से कम एक मैच जीतना जरूरी है।

मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में अकरम ने कहा, “हमें मुंबई इंडियंस से उन्हीं के घर में खेलना है। मुंबई एक अच्छी टीम है और अच्छी लय में भी है। वे लगातार पांच मैच जीत चुके हैं, हालांकि रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ उन्हें आखिरी मैच में हार झेलनी पड़ी। दोनों टीमों पर बराबर मात्रा में दबाव रहेगा।”

उन्होंने कहा, “दोनों ओर से अच्छी टीमें खेल रही हैं तथा अभी तक शीर्ष-चार टीमों की जगह पक्की नहीं हुई है। अंक तालिका के लिहाज से देखा जाए तो यह आईपीएल का सबसे रोमांचक सत्र है।”

अकरम ने कहा कि गेंदबाजों पर खूब रन बन रहे हैं, इसके बावजूद आईपीएल के अन्य संस्करणों की अपेक्षा इस संस्करण में गेंदबाजी के कुछ बेहतरीन नमूने और विविधताएं भी देखने को मिलीं।

नाइट राइडर्स, मुंबई दोनों टीमों पर रहेगा दबाव : अकरम Reviewed by on . मुंबई, 13 मई (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के गेंदबाजी कोच दिग्गज पाकिस्तानी गेंदबाज वसीम अकरम ने बुधवार को कहा कि आईपीएल-8 के तहत गुरुवार को होने वाले मै मुंबई, 13 मई (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के गेंदबाजी कोच दिग्गज पाकिस्तानी गेंदबाज वसीम अकरम ने बुधवार को कहा कि आईपीएल-8 के तहत गुरुवार को होने वाले मै Rating:
scroll to top