Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » नाइस ने की बालोटेली के करार में विस्तार की पुष्टि

नाइस ने की बालोटेली के करार में विस्तार की पुष्टि

पेरिस, 26 जून (आईएएनएस)। लीग-1 फुटबाल क्लब नाइस ने अपने विवादस्पद इतालवी स्ट्राइकर मारियो बालोटेली के करार में विस्तार की घोषणा की है।

हालांकि, इस करार को कितनी अवधि के लिए बढ़ाया गया है? इसका खुलासा क्लब ने नहीं किया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, फ्रांस के शीर्ष स्तरीय फुटबाल क्लब ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी एक बयान में कहा, “सुपर बालोटेली नाइस क्लब में ही रहेंगे।”

बालोटेली का 2014-15 और 2015-16 सीजन अच्छा नहीं रहा। वह खराब फॉर्म से गुजर रहे थे, लेकिन पिछले सीजन में उन्होंने नाइस क्लब में शानदार वापसी की।

पिछले सीजन में क्लब के लिए बालोटेली ने 28 मैचों में 17 गोल दागे और इसके अलावा, यूईएफए चैम्पियंस लीग क्वालिफिकेशन में क्लब को शीर्ष पर पहुंचाने में अहम भूमिका भी निभाई। क्लब ने इस साल फ्रांस की शीर्ष लीग का समापन तीसरे स्थान पर रहते हुए किया।

क्लब के करीबी सूत्रों से यह जानकारी मिली है कि बालोटेली का नाइस के साथ करार बढ़ने की अवधि दो साल की हो सकती है।

नाइस ने की बालोटेली के करार में विस्तार की पुष्टि Reviewed by on . पेरिस, 26 जून (आईएएनएस)। लीग-1 फुटबाल क्लब नाइस ने अपने विवादस्पद इतालवी स्ट्राइकर मारियो बालोटेली के करार में विस्तार की घोषणा की है।हालांकि, इस करार को कितनी पेरिस, 26 जून (आईएएनएस)। लीग-1 फुटबाल क्लब नाइस ने अपने विवादस्पद इतालवी स्ट्राइकर मारियो बालोटेली के करार में विस्तार की घोषणा की है।हालांकि, इस करार को कितनी Rating:
scroll to top