Thursday , 25 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » नागपुर टेस्ट : श्रीलंका की धीमी और खराब शुरुआत (लीड-1)

नागपुर टेस्ट : श्रीलंका की धीमी और खराब शुरुआत (लीड-1)

नागपुर, 24 नवंबर (आईएएनएस)। श्रीलंका ने यहां विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को भारत के खिलाफ पहले सत्र में धीमी और खराब शुरुआत की है।

नागपुर, 24 नवंबर (आईएएनएस)। श्रीलंका ने यहां विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को भारत के खिलाफ पहले सत्र में धीमी और खराब शुरुआत की है।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेहमान टीम ने भोजनकाल तक दो विकेट के नुकसान पर 27 ओवरों में सिर्फ 47 रन ही बनाए हैं। उसने पहले सत्र में 1.40 की औसत से रन बनाए हैं।

पहले सत्र में भारतीय गेंदबाजों ने उसके बल्लेबाजों पर अंकुश लगाए रखा और आसानी से रन नहीं बनाने दिए। हालांकि शुरुआत में श्रीलंका ने तकरीबन चार रनों की औसत से रन बनाए थे। उसका पहला विकेट 4.5 ओवर में 20 के कुल स्कोर पर सादिरा समाराविक्रमा (13) के रूप में गिरा था।

मोहम्मद शमी के चोटिल होने के बाद इस मैच में उतरे ईशांत शर्मा ने समाराव्रिकमा को चेतेश्वर पुजारा के हाथों कैच कराया। इसके बाद मेहमान टीम की रनगति और धीमी हो गई है।

भारतीय गेंदबाज पूरी तरह से हावी थे। रविचंद्रन अश्विन ने भारत को दूसरी सफलता दिलाई। उन्होंने लाहिरू थिरिमाने (9) को बोल्ड कर श्रीलंका को दूसरा झटका दिया। 26वें ओवर के रूप में अपना पहला ओवर लेकर आए रवींद्र जडेजा ने दिमुथ करुणारत्ने को रिद्धिमान साहा के हाथों स्टम्पिंग कराते हुए भारत को तीसरी सफलता दिला दी थी, लेकिन यह नो बाल निकली।

पहला सत्र समाप्त होने तक करुणारत्ने 82 गेंदों में दो चौकों की मदद से 21 रन बनाकर विकेट पर खड़े हुए हैं। उनके साथ पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज एक रन बनाकर मौजूद हैं।

नागपुर टेस्ट : श्रीलंका की धीमी और खराब शुरुआत (लीड-1) Reviewed by on . नागपुर, 24 नवंबर (आईएएनएस)। श्रीलंका ने यहां विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को भारत के खिलाफ पहले सत्र नागपुर, 24 नवंबर (आईएएनएस)। श्रीलंका ने यहां विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को भारत के खिलाफ पहले सत्र Rating:
scroll to top