Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » निशुल्क स्वास्थ्य सेवा के लिए जेकेपी पुरस्कृत

निशुल्क स्वास्थ्य सेवा के लिए जेकेपी पुरस्कृत

नई दिल्ली, 17 दिसम्बर (आईएएनएस)। वंचित लड़कियों के लिए शैक्षिक संस्थान और अस्पताल संचालित करने वाले जगदगुरु कृपालु परिषत (जेकेपी) को स्वस्थ हिंदुस्तान कॉन्क्लेव 2017 में निशुल्क स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने के लिए पुरस्कृत किया गया है।

जी हिंदुस्तान टीवी चैनल की ओर से आयोजित कार्यक्रम में जेकेपी के ट्रस्टी राम पुरी ने परिषत की अध्यक्ष डॉ. विशाका त्रिपाठी की तरफ से पुरस्कार ग्रहण किया।

इस कार्यक्रम में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जे.पी. नड्डा भी उपस्थित थे, जिन्होंने समाज को स्वस्थ रखने के लिए जेकेपी द्वारा की जाने वाली निस्वार्थ सेवा की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा कि जेकेपी के तीन अस्पतालों द्वारा परामर्श और निशुल्क सर्जरी व दवाएं देने वाला कार्य समाज सेवा का महान उदाहरण है।

पुरी ने कहा कि जेकेपी परिषत स्वास्थ्य जांच, नेत्र चिकित्सा, रक्तदान अभियान और महिलाओं के लिए विशेष जांच जैसे निशुल्क शिविरों का आयोजन भी कर चुका है।

निशुल्क स्वास्थ्य सेवा के लिए जेकेपी पुरस्कृत Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 दिसम्बर (आईएएनएस)। वंचित लड़कियों के लिए शैक्षिक संस्थान और अस्पताल संचालित करने वाले जगदगुरु कृपालु परिषत (जेकेपी) को स्वस्थ हिंदुस्तान कॉन्क्लेव नई दिल्ली, 17 दिसम्बर (आईएएनएस)। वंचित लड़कियों के लिए शैक्षिक संस्थान और अस्पताल संचालित करने वाले जगदगुरु कृपालु परिषत (जेकेपी) को स्वस्थ हिंदुस्तान कॉन्क्लेव Rating:
scroll to top