Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » निसान इंडिया ने केरल में व्यापक सर्विस सपोर्ट शुरू किया

निसान इंडिया ने केरल में व्यापक सर्विस सपोर्ट शुरू किया

नई दिल्ली, 17 अगस्त (आईएएनएस)। केरल में हाल में आई प्राकृतिक आपदा को देखते हुए निसान इंडिया ने राज्य में निसान और दैटसन के प्रभावित ग्राहकों को व्यापक सर्विस सपोर्ट मुहैया कराना शुरू किया है। विषेश आपात रिपेयर टीमों का गठन किया गया है और वाहनों की मरम्मत में तेजी लाने के लिए पड़ोसी राज्यों के डीलरशिप से अतिरिक्त प्रशिक्षित लोगों को तैनात किया जाएगा।

कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि प्रभावित ग्राहकों को मुफ्त टोइंग सेवा की पेशकश की जा रही है और वाहनों की मरम्मत का काम निसान के टैक्निकल विशेषज्ञों की देखरेख में किया जाएगा।

निसान इंडिया ने कस्टमर केयर के माध्यम से आवश्यक सुरक्षा परामर्श भी जारी की है और बाढ़ प्रभावित वाहनों के लिए त्वरित बीमा दावों एवं निपटान की खातिर विषेश डेस्क स्थापित की है। इसके अतिरिक्त, केरल में निसान और दैटसन के सभी वर्कशॉप पर ग्राहकों के लिए विशिष्ट बेज बनाए गए हैं।

कंपनी के उपाध्यक्ष (ऑफ्टर सेल्स एंड सप्लाई चेन) संजीव अग्रवाल ने कहा, “हमें केरल राज्य की वर्तमान स्थिति को लेकर सहानुभूति है और राज्य में अपने ग्राहकों के सहयोग के लिए आवश्यक उपाय कर रहे हैं। अपने डीलर साझेदारों के साथ हमने प्रभावित ग्राहकों को उनकी जरूरत के समय में मदद के लिए व्यापक सेवा सहायता नेटवर्क सक्रिय किया है।”

निसान इंडिया ने केरल में व्यापक सर्विस सपोर्ट शुरू किया Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 अगस्त (आईएएनएस)। केरल में हाल में आई प्राकृतिक आपदा को देखते हुए निसान इंडिया ने राज्य में निसान और दैटसन के प्रभावित ग्राहकों को व्यापक सर्विस सप नई दिल्ली, 17 अगस्त (आईएएनएस)। केरल में हाल में आई प्राकृतिक आपदा को देखते हुए निसान इंडिया ने राज्य में निसान और दैटसन के प्रभावित ग्राहकों को व्यापक सर्विस सप Rating:
scroll to top