Thursday , 25 April 2024

Home » व्यापार » नीरव मोदी की गिरफ्तारी बाद पीएनबी के शेयरों में 4 फीसदी उछाल

नीरव मोदी की गिरफ्तारी बाद पीएनबी के शेयरों में 4 फीसदी उछाल

मुंबई, 20 मार्च (आईएएनएस)। पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) को 13,500 करोड़ रुपये की चपत लगाने वाले भगोड़ा हीरा कारोबारी के ब्रिटेन में गिरफ्तार होने के बाद बुधवार को बैंक के शेयरों में चार फीसदी का उछाल आया है।

बंबई स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) पर दोपहर बाद के कारोबार के दौरान पिछले सत्र के मुकाबले चार फीसदी उछलने के बाद पीएनबी के शेयर बुधवार को कारोबार के अंत में 3.05 रुपये यानी 3.37 फीसदी तेजी के साथ 93.55 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुए।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, नीरव मोदी को लंदन में गिरफ्तार किया गया है। देश से भागने के एक साल से अधिक समय बाद भगोड़े हीरा कारोबारी की गिरफ्तारी हुई है। लंदन वेस्टनिमिंस्टर कोर्ट द्वारा नीरव मोदी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी होने के सात दिनों बाद यूके पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय जांच ब्यूरो के आग्रह पर इंटरपोल ने नीरव मोदी के खिलाफ जुलाई 2018 में रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था।

नीरव मोदी की गिरफ्तारी बाद पीएनबी के शेयरों में 4 फीसदी उछाल Reviewed by on . मुंबई, 20 मार्च (आईएएनएस)। पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) को 13,500 करोड़ रुपये की चपत लगाने वाले भगोड़ा हीरा कारोबारी के ब्रिटेन में गिरफ्तार होने के बाद बुधवार को मुंबई, 20 मार्च (आईएएनएस)। पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) को 13,500 करोड़ रुपये की चपत लगाने वाले भगोड़ा हीरा कारोबारी के ब्रिटेन में गिरफ्तार होने के बाद बुधवार को Rating:
scroll to top