Tuesday , 23 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » नेतन्याहू व पुतिन सुरक्षा प्रतिनिधिमंडलों के बीच बैठक पर सहमत

नेतन्याहू व पुतिन सुरक्षा प्रतिनिधिमंडलों के बीच बैठक पर सहमत

जेरूसलम, 9 दिसम्बर (आईएएनएस)। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने शनिवार को दोनों देशों के सुरक्षा से जुड़े प्रतिनिधिमंडलों के बीच बैठक करने के लिए सहमति जताई।

प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा जारी बयान के अनुसार, लेबनान के साथ सीमा पर जारी वर्तमान इजरायली अभियान को लेकर दोनों नेताओं के बीच फोन वार्ता के दौरान यह सहमति बनी थी।

दोनों नेताओं के बीच भी एक बैठक की व्यवस्था की जाएगी।

नेतन्याहू ने सीरिया में ईरानी उपस्थिति को रोकने और ‘ईरानी और हिजबुल्ला आक्रामकता’ के खिलाफ कार्य करने के लिए इजरायल की नीति को दोहराया।

इससे एक दिन पहले इजरायल में रूसी दूतावास ने ट्वीट कर कहा था कि पुतिन ने फोन पर हुई बातचीत में सैन्य क्षेत्र में रूसी-इजरायली संवाद में सुधार की आवश्यकता पर जोर दिया है।

नेतन्याहू व पुतिन सुरक्षा प्रतिनिधिमंडलों के बीच बैठक पर सहमत Reviewed by on . जेरूसलम, 9 दिसम्बर (आईएएनएस)। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने शनिवार को दोनों देशों के सुरक्षा से जुड़े प्रतिन जेरूसलम, 9 दिसम्बर (आईएएनएस)। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने शनिवार को दोनों देशों के सुरक्षा से जुड़े प्रतिन Rating:
scroll to top