Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » नोटबंदी के खिलाफ कार्यस्थगन प्रस्ताव लाएंगे : ममता

नोटबंदी के खिलाफ कार्यस्थगन प्रस्ताव लाएंगे : ममता

नई दिल्ली, 16 नवंबर (आईएएनएस)। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी नोटबंदी के कदम के कारण लोगों को जिन कठिनाइयों का सामना करना पड़ा रहा है, उसे लेकर लोकसभा में कार्यस्थगन प्रस्ताव लाएगी।

ममता बनर्जी कुछ विपक्षी दलों के नेताओं के साथ राष्ट्रपति से मिलने के बाद राष्ट्रपति भवन के बाहर संवाददाताओं से बात कर रही थीं। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी कालाधन रोकने के पक्ष में है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पर बगैर उचित योजना बनाए नोटबंदी को लागू कर रही है।

उन्होंने कहा कि हमलोग गुरुवार को लोकसभा में कार्यस्थगन प्रस्ताव लाएंगे।

लोकसभा बुधवार को कूच बिहार की सांसद रेणुका सिन्हा की मौत पर संवेदना प्रकट करने के बाद स्थगित हो गई। राज्यसभा में नोटबंदी के मुद्दे पर चर्चा हुई।

तृणमूल कांग्रेस मुखिया ने नोटबंदी के फैसले को वापस लेने की मांग की। उन्होंने कहा कि इसकी वजह से लोगों को बहुत अधिक तकलीफ हो रही है। लोग बैंक और एटीएम के सामने लंबी कतारों में लगने के लिए मजबूर हैं।

नोटबंदी के खिलाफ कार्यस्थगन प्रस्ताव लाएंगे : ममता Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 नवंबर (आईएएनएस)। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी नोटबंदी के कदम के कारण लोगों को नई दिल्ली, 16 नवंबर (आईएएनएस)। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी नोटबंदी के कदम के कारण लोगों को Rating:
scroll to top