Thursday , 18 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पंचकुला की सरोज मान ने जीता हॉट मोंडे मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड खिताब

पंचकुला की सरोज मान ने जीता हॉट मोंडे मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड खिताब

नई दिल्ली, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। पंचकुला की सरोज मान ने हॉट मोंडे मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड खिताब जीता है।

एक बयान में यह जानकारी देते हुए बताया गया है कि अश्विनी कांबले को मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड 2018 स्पेस, कीर्ति मिश्रा नारंग को मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड 2018 वॉटर के खिताब से नवाजा गया। रानी सिंह ने मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड 2018 अर्थ एवं नव्या चौधरी ने मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड 2018 एयर का खिताब जीता।

विवाहित भारतीय महिलाओं के लिए हॉट मोंडे मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड 2018 का ग्रैंड फिनाले जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शुक्रवार शाम हुआ जिसमें इस सौंदर्य प्रतियोगिता के फाइनल के लिए दुनिया भर से चुनी गईं 100 महिलाओं ने भाग लिया।

हॉट मोंडे इंडिया ग्रुप के संस्थापक व अध्यक्ष भरत कुमार भ्रमर ने कहा, “विवाहितों के लिए यह एक ऐसा मंच है जो उनमंे अपने भीतर के स्व और रचनात्मकता की छानबीन करने और काफी संख्या में उपस्थित दर्शकों के सामने सहजता के साथ बोलने के लिए आत्मविश्वास पैदा करता है। इसके साथ ही महिलाओं पर हो रही घरेलू हिंसा के प्रति जागरूक भी किया जाता है।”

उन्होंने कहा, “जब प्रतियोगी आती हैं और अपने सौंदर्य, कैटवॉक और नृत्य सत्र के लिए एक सप्ताह तक हमारे साथ रहती हैं, तो हमें उनके जीवन के बारे में बहुत सारी बातें जाननी होती हैं। जैसे उन्होंने सफलता की सीढ़ी पर चढ़ने के लिए, अपने आत्मविश्वास के स्तर को बढ़ाने के लिए सौंदर्य प्रतियोगिता को क्यों चुना। उनमें से कई का वैवाहिक जीवन बुरा होता है या उनके बच्चे एक आदर्श व्यक्ति के रूप में अपने पिता को देखते हैं अपनी माता को नहीं। या, अपने ससुराल वालों के बुरा व्यवहार के कारण वह बहुत कठिन दौर से गुजरी होती हैं या लंबे समय तक किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित होती हैं।”

भरत ने कहा, “हम उनके व्यक्तित्व के हर पहलू को सेलिब्रेट करते हैं.. हमारे टैलेंट राउंड में उनकी छिपी हुई प्रतिभाएं हमारे ग्रूमिंग सेशन के दौरान उनकी आत्म अभिव्यक्ति, हमारे स्विम वियर फोटो-शूट के दौरान उनकी सहजता और सुविधा, फिनाले के दौरान खूबसूरत पहनावे में उनकी शिष्टता और शान और सबसे महत्वपूर्ण बात रैंप पर उनका दृष्टिकोण और हमारे सम्मानित जूरी के साथ उनकी बातचीत में अपना विचार व्यक्त करने का तरीका। यह सभी व्यक्तित्व में निखार लाता है।”

पंचकुला की सरोज मान ने जीता हॉट मोंडे मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड खिताब Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। पंचकुला की सरोज मान ने हॉट मोंडे मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड खिताब जीता है।एक बयान में यह जानकारी देते हुए बताया गया है कि अश्विनी नई दिल्ली, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। पंचकुला की सरोज मान ने हॉट मोंडे मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड खिताब जीता है।एक बयान में यह जानकारी देते हुए बताया गया है कि अश्विनी Rating:
scroll to top