Tuesday , 23 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ‘पद्मावत’ पर रोक नहीं लगी तो क्षत्रिय महिलाएं करेंगी जौहर

‘पद्मावत’ पर रोक नहीं लगी तो क्षत्रिय महिलाएं करेंगी जौहर

जयपुर/चित्तौड़गढ़, 14 जनवरी (आईएएनएस)। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ का नाम बदलकर ‘पद्मावत’ कर देने और इसमें पांच संशोधन करने के बावजूद इसकी रिलीज को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। चित्तौड़गढ़ की महिलाओं ने सरकार द्वारा फिल्म की रिलीज पर रोक नहीं लगाने पर जौहर (आग में कूदना) करने की धमकी दी है।

चित्तौड़गढ़ में आयोजित सर्वसमाज बैठक में सदस्यों ने फिल्म की प्रस्तावित रिलीज के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया। बैठक में करीब 500 लोग शामिल हुए, जिसमें शहर के उच्च घरानों से ताल्लुक रखने वाली 100 महिलाएं शामिल हुईं।

महिलाओं ने फिल्म की रिलीज पर रोक नहीं लगने पर शनिवार को जौहर करने की धमकी दी।

राजपूत करणी सेना के प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि 17 जनवरी को पूरे चित्तौड़गढ़ में राष्ट्रीय राजमार्गो, रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया जाएगा।

फिल्म को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल चुकी है और यह पूरे भारत में 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। राजस्थान सरकार ने हालांकि राज्य में इसे रिलीज नहीं करने का फैसला किया है।

‘पद्मावत’ पर रोक नहीं लगी तो क्षत्रिय महिलाएं करेंगी जौहर Reviewed by on . जयपुर/चित्तौड़गढ़, 14 जनवरी (आईएएनएस)। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का नाम बदलकर 'पद्मावत' कर देने और इसमें पांच संशोधन करने के बावजूद इसकी रिलीज को लेक जयपुर/चित्तौड़गढ़, 14 जनवरी (आईएएनएस)। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का नाम बदलकर 'पद्मावत' कर देने और इसमें पांच संशोधन करने के बावजूद इसकी रिलीज को लेक Rating:
scroll to top