Tuesday , 23 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » परिणीती के साथ काम से ब्रेक लेना चाहते हैं अर्जुन

परिणीती के साथ काम से ब्रेक लेना चाहते हैं अर्जुन

मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। परिणीती के साथ एक के बाद एक फिल्में करने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर उनके साथ काम करने से ब्रेक लेना चाहते हैं।

दोनों कलाकार फिल्म ‘इशकजादे’ में साथ काम कर चुके हैं और अब फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और ‘पिंकी फरार’ में एक बार फिर दर्शकों को उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी।

मीडिया के साथ बातचीत के दौरान अर्जुन ने साफ कहा कि उन्हें और परिणीती को अब एक-दूसरे के साथ काम करने से ब्रेक लेना चाहिए।

उन्होंने कहा, “करीब सात साल हो चुके हैं, जब हमने पहली फिल्म साथ में की थी। ‘इशकजादे ‘ की शूटिंग के दौरान वास्तव में हम काफी युवा थे। तो, काफी फर्क आया है, हम दोनों एक-दूसरे के संपर्क में रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि हम दोनों ने पेशेवर और निजी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। हालांकि, ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग के दौरान हमें नहीं लगा कि हम छह साल बाद काम कर रहे हैं। अब हमने एक के बाद एक दो फिल्मों में साथ काम किया है, तो मुझे लगता है कि हमें एक-दूसरे के साथ काम करने से ब्रेक लेना चाहिए।”

‘नमस्ते इंग्लैंड’ सुपरहिट फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ की सीक्वल है। यह 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

परिणीती के साथ काम से ब्रेक लेना चाहते हैं अर्जुन Reviewed by on . मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। परिणीती के साथ एक के बाद एक फिल्में करने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर उनके साथ काम करने से ब्रेक लेना चाहते हैं। दोनों कलाकार फिल्म 'इशकज मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। परिणीती के साथ एक के बाद एक फिल्में करने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर उनके साथ काम करने से ब्रेक लेना चाहते हैं। दोनों कलाकार फिल्म 'इशकज Rating:
scroll to top