Thursday , 25 April 2024

Home » मनोरंजन » पर्दे पर ‘वंडर वुमन’ को जीवंत करना चाहेंगी यामी

पर्दे पर ‘वंडर वुमन’ को जीवंत करना चाहेंगी यामी

नई दिल्ली, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। दिल्ली कॉमिक कॉन का हिस्सा बनीं अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह अपने पसंदीदा कॉमिक किरदार ‘वंडर वुमन’ को बड़े पर्दे पर जीवंत रूप में लाना पसंद करेंगी।

यामी स्विस घड़ी कंपनी स्वॉच की ‘ब्रांड फ्रेंड’ के रूप में शनिवार को मारुति सुजुकी एरिना दिल्ली कॉमिक कॉन के आठवें संस्करण में शामिल हुईं।

यामी ने फोन पर आईएएनएस को बताया, “बेहद अच्छा अनुभव रहा।”

उन्होंने कहा, “ज्यादा संख्या में आए लोगों को देखकर अच्छा लगा और यह देखकर भी अच्छा लगा कि लोग इस नए सांस्कृतिक जोन में कैसे ढल रहे हैं, जिसके लिए कई देश वैश्विक स्तर पर जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं।”

अभिनेत्री से जब पूछा गया कि बचपन में वह किस कॉमिक किरदार की प्रशंसक थीं, तो उन्होंने कहा, “वास्तव में मैं ज्यादा कॉमिक नहीं पढ़ती थी। लेकिन, निश्चित तौर पर मेरे पंसदीदा कॉमिक किरदार थे और अभी भी हैं।”

फिल्म ‘विक्की डोनर’ की अभिनेत्री ने कहा, “मेरी सबसे पसंदीदा पात्र वंडर वुमन है। मुझे यह बहुत पसंद है।”

उनसे जब पूछा गया कि पर्दे पर वह किस कॉमिक किरदार को निभाना चाहेंगी तो उन्होंने कहा, “वंडर वुमन, किसी भी दिन।”

अभिनेत्री जल्द ही फिल्म ‘उड़ी’ नें नजर आएंगी।

पर्दे पर ‘वंडर वुमन’ को जीवंत करना चाहेंगी यामी Reviewed by on . नई दिल्ली, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। दिल्ली कॉमिक कॉन का हिस्सा बनीं अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह अपने पसंदीदा कॉमिक किरदार 'वंडर नई दिल्ली, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। दिल्ली कॉमिक कॉन का हिस्सा बनीं अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह अपने पसंदीदा कॉमिक किरदार 'वंडर Rating:
scroll to top