Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पहले सप्ताह में ही ‘दंगल’ की कमाई 100 करोड़ रुपये के पार

पहले सप्ताह में ही ‘दंगल’ की कमाई 100 करोड़ रुपये के पार

मुंबई, 26 दिसम्बर (आईएएनएस)। आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘दंगल’ के लिए क्रिसमस शानदार रहा। फिल्म ने रिलीज के पहले सप्ताह में ही 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है।

फिल्म निर्माताओं के अनुसार, भारत में इसने एक दिन में रिकॉर्ड कमाई की है।

नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म के बारे में ‘डिज्नी इंडिया’ के हवाले से एक बयान में कहा गया, “दंगल’ ने अब तक कुल 106.95 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म ने क्रिसमस के दिन 42.35 रुपये करोड़ की कमाई की।”

इस फिल्म में आमिर द्वारा निभाए गए दिग्गज पहलवान महावीर सिंह फोगाट के किरदार ने सभी के दिलों को खुश किया। पूर्व राष्ट्रीय चैम्पियन महावीर ने अपने पूरे गांव और पत्नी के खिलाफ खड़े होकर अपनी बेटियों को कुश्ती सिखाई।

तरण आदर्श और कोमल नाहटा के अनुसार, फिल्म एक नई उपलब्धि की ओर बढ़ रही है और रविवार को इसने किसी भी अन्य फिल्म से अधिक कमाई की।

पहले सप्ताह में ही ‘दंगल’ की कमाई 100 करोड़ रुपये के पार Reviewed by on . मुंबई, 26 दिसम्बर (आईएएनएस)। आमिर खान अभिनीत फिल्म 'दंगल' के लिए क्रिसमस शानदार रहा। फिल्म ने रिलीज के पहले सप्ताह में ही 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली मुंबई, 26 दिसम्बर (आईएएनएस)। आमिर खान अभिनीत फिल्म 'दंगल' के लिए क्रिसमस शानदार रहा। फिल्म ने रिलीज के पहले सप्ताह में ही 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली Rating:
scroll to top