Tuesday , 16 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करके मुझे गर्व महसूस होगा : माहिका शर्मा

पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करके मुझे गर्व महसूस होगा : माहिका शर्मा

मुंबई, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत व पाकिस्तान में जारी तनाव के बीच पूर्व मिस टीन नॉर्थ ईस्ट माहिका शर्मा का कहना है कि पाकिस्तानी कलाकारों पर पाबंदी लगाना ‘कला’ पर प्रतिबंध लगाने जैसा होगा। उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने पर उन्हें ‘गर्व’ होगा।

जम्मू एवं कश्मीर के उड़ी में भारतीय सेना के ब्रिगेड मुख्यालय पर 18 सितंबर को हुए भीषण आतंकवादी हमले के बाद बॉलीवुड की कई हस्तियों व राजनीतिक दलों ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने का विरोध किया है। इस हमले के बाद भारत ने 28 सितंबर को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादियों के लॉन्च पैड पर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था।

माहिका ने एक बयान में कहा, “पाकिस्तानी कलाकारों पर पाबंदी लगाना कला को सीमित करने व प्रतिबंधित करने के समान है, जो ठीक नहीं है। राजनीति को कला को प्रभावित नहीं करना चाहिए, क्योंकि इससे कलाकार प्रभावित होते हैं।”

उन्होंने कहा, “यदि कोई हमारे लिए काम करना चाहता है, तो हमें उसे ऐसा करने की मंजूरी देनी चाहिए। मैं व्यक्तिगत तौर पर यही सोचती हूं कि इस तरह की कोई पाबंदी नहीं होनी चाहिए। वस्तुत: पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करके मुझे गर्व होगा।”

अभिनेत्री ने कहा कि पाकिस्तानी मनोरंजन जगत में उनके कई मित्र हैं, जो भारत में काम करने को इच्छुक हैं।

उन्होंने कहा, “वास्तव में हमें उनकी मदद करनी चाहिए। पाकिस्तान में मेरे कई मित्र हैं, जो भारत में काम करने को इच्छुक हैं। आतंकवाद का जवाब हमारी सेना दे रही है। जवानों की शहादत पर हर भारतीय को दुख है। लेकिन इसके लिए हम पाकिस्तानी कलाकार को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते।”

पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करके मुझे गर्व महसूस होगा : माहिका शर्मा Reviewed by on . मुंबई, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत व पाकिस्तान में जारी तनाव के बीच पूर्व मिस टीन नॉर्थ ईस्ट माहिका शर्मा का कहना है कि पाकिस्तानी कलाकारों पर पाबंदी लगाना 'कला' मुंबई, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत व पाकिस्तान में जारी तनाव के बीच पूर्व मिस टीन नॉर्थ ईस्ट माहिका शर्मा का कहना है कि पाकिस्तानी कलाकारों पर पाबंदी लगाना 'कला' Rating:
scroll to top