Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पिकासो की तरह बनना चाहते हैं केनी

पिकासो की तरह बनना चाहते हैं केनी

लॉस एंजेलिस, 4 मार्च (आईएएनएस)। रैपर केनी वेस्ट ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों से अपनी कलात्मक महत्वकांक्षाएं साझा की और कहा कि वह स्पेन के महान कलाकार पाब्लो पिकासो से भी बड़े कलाकार बनना चाहते हैं।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, 37 वर्षीय केनी को इस बात का मलाल है कि उन्हें कभी कला की पढ़ाई का मौका नहीं मिला, लेकिन उनकी आकांक्षाएं बुलंद हैं। उन्होंने कहा कि उनकी जैसी सोच वाले दूसरे लोगों को मानवता को पीड़ित होने से बचाना चाहिए।

वेस्ट ने सोमवार को ऑक्सफोर्ड के विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा, “मेरा लक्ष्य है कि यदि मैं कला, फाइन आर्ट के क्षेत्र में शुरुआत करूं, तो पाब्लो पिकासो की तरह महान या उससे भी बड़ा बनूं। यह बात लोगों को हमेशा मजाक लगती है कि अपनी तुलना किसी ऐसे शख्स से करें, जिसने अपनी जिंदगी में बड़े नाम कमाए हैं, लेकिन यही सोच मानवता को पीड़ित करती है।”

केनी ने रिएलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां से विवाह किया है और 20 महीने की बेटी नॉर्थ के पिता हैं।

पिकासो की तरह बनना चाहते हैं केनी Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 4 मार्च (आईएएनएस)। रैपर केनी वेस्ट ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों से अपनी कलात्मक महत्वकांक्षाएं साझा की और कहा कि वह स्पेन के महान कलाक लॉस एंजेलिस, 4 मार्च (आईएएनएस)। रैपर केनी वेस्ट ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों से अपनी कलात्मक महत्वकांक्षाएं साझा की और कहा कि वह स्पेन के महान कलाक Rating:
scroll to top