Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में दिखेंगे दर्शन कुमार

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में दिखेंगे दर्शन कुमार

मुंबई, 15 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता दर्शन कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में दिखाई देंगे। यह फिल्म उमंग कुमार के निर्देशन में बन रही है।

बयान के मुताबिक, उमंग कुमार के साथ ‘मैरी कॉम’ और ‘सरबजीत’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके दर्शन इस फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। फिलहाल, इसकी कास्टिंग जारी है।

इस बायोपिक का निर्माण लेजेंड ग्लोबल स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है।

निर्माता संदीप सिंह ने कहा, “हमारे साथ यह दर्शन की तीसरी फिल्म है। उन्होंने हमारी फिल्म ‘मैरी कॉम’ से शुरुआत की। ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के लिए उनके साथ काम करना अद्भुत है। उनका किरदार कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।”

दर्शन ने कहा कि सबसे बड़ी बायोपिक का हिस्सा बनकर वह सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

फिल्म में विवेक ओबेरॉय मोदी की भूमिका निभा रहे हैं।

विवेक के साथ फिल्म के निर्माता कुछ हफ्तों में शूटिंग के स्थान का चयन करेंगे। फिल्म का पहला शेड्यूल दो सप्ताह में शुरू होने की संभावना है।

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में दिखेंगे दर्शन कुमार Reviewed by on . मुंबई, 15 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता दर्शन कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में दिखाई देंगे। यह फिल्म उमंग कुमार के निर मुंबई, 15 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता दर्शन कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में दिखाई देंगे। यह फिल्म उमंग कुमार के निर Rating:
scroll to top