Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » ‘पीकू’ देख मंत्रमुग्ध हुआ बॉलीवुड

‘पीकू’ देख मंत्रमुग्ध हुआ बॉलीवुड

मुंबई, 7 मई (आईएएनएस)। लीक से हटकर फिल्म बनाने वाले निर्देशक सुजीत सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पीकू’ की विशेष स्क्रीनिंग देखने के बाद बॉलीवुड कलाकारों ने उनकी फिल्म को शानदार बताया है। रणवीर सिंह से लेकर श्रद्धा कपूर जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर फिल्म की कहानी और उसके कलाकारों के अभिनय की जमकर सराहना की।

पीकू एक पिता और उसकी बेटी के रिश्तों की कहानी पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण ने पिता-पुत्री का किरदार निभाया है।

अपनी टैग लाइन ‘मोशन से ही इमोशन’ से फिल्म दर्शकों को भावनात्मक पथ पर ले जाने का वादा करती है। इसकी कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है और यह शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

फिल्म की सराहना करते हुए अनुराग बासु ने लिखा, “ठीक से याद नहीं आखिरी बार इतनी जोर से कब हंसा था। पीकू शानदार फिल्म है। अमिताभ बच्चन, इरफान खान, दीपिका पादुकोण और सुजीत सरकार आप सभी को सलाम।”

रणवीर सिंह ने लिखा, “पीकू एकदम अनोखी फिल्म है। सुजीत सरकार की यह फिल्म मार्मिक, प्यारी और सरासर गुणवत्ता वाली है। अमिताभ बच्चन, इरफान खान के अभिनय में जादू है। दीपिका पादुकोण आपके अब तक के करियर का यह सबसे अच्छा प्रदर्शन है।”

श्रद्धा कपूर ने लिखा, “आप लोगों को पीकू जरूर देखनी चाहिए क्योंकि यह एक बहुत प्यारी फिल्म है। अमिताभ बच्चन, इरफान खान, दीपिका पादुकोण बेहद अद्भुत और प्यारे दिख रहे हैं।”

‘पीकू’ देख मंत्रमुग्ध हुआ बॉलीवुड Reviewed by on . मुंबई, 7 मई (आईएएनएस)। लीक से हटकर फिल्म बनाने वाले निर्देशक सुजीत सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म 'पीकू' की विशेष स्क्रीनिंग देखने के बाद बॉलीवुड कलाकारों ने उ मुंबई, 7 मई (आईएएनएस)। लीक से हटकर फिल्म बनाने वाले निर्देशक सुजीत सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म 'पीकू' की विशेष स्क्रीनिंग देखने के बाद बॉलीवुड कलाकारों ने उ Rating:
scroll to top