Tuesday , 23 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » पुलिसकर्मी बियर-बोतलों के साथ मिले तो कार्रवाई : पर्रिकर

पुलिसकर्मी बियर-बोतलों के साथ मिले तो कार्रवाई : पर्रिकर

पणजी, 24 जुलाई (आईएएनएस)। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने सोमवार को कहा कि अगर कोई पुलिसकर्मी बियर की बोतलों के साथ पाया गया तो उस पर सख्त कार्रवाई होगी। यहां दो दिन पहले तीन पुलिसकर्मी एक गश्ती कार में बियर की बोतलों के साथ पाए गए थे।

पर्रिकर ने कहा कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार ड्यूटी के दौरान नशा करने वाले पुलिसकर्मियों को बर्दाश्त नहीं करेगी।

गोवा विधानसभा सत्र में प्रश्नकाल के दौरान विपक्ष के नेता चंद्रकांत कावलेकर के सवाल का जबाव देते हुए पर्रिकर ने कहा, “पुलिस यह नहीं कर सकती और यदि कोई ड्यूटी के दौरान पीते पकड़ा जाता है, तब मैं उन पर सख्त कार्रवाई करूंगा। वे भाग्यशाली थे कि चिकित्सा परीक्षण के दौरान उनके खून में नशीले पेय की मात्रा नहीं पाई गई। यदि वे पीना चाहते हैं, तो छुट्टी लेकर पी सकते हैं।”

पणजी से 35 किलोमीटर दूर मडगांव शहर के स्थानीय निवासियों ने शनिवार को तीन पुलिसकर्मियों को बियर की बोतलों के साथ पाए जाने पर टोका था।

जांच के बाद दक्षिण गोवा के पुलिस अधीक्षक अरविंद गावास ने कहा कि चिकित्सा परीक्षण में पाया गया कि उनके खून में नशीले पेय की मात्रा नहीं थी। लेकिन पुलिस अधीक्षक ने उनकी सरकारी गश्ती कार में शराब की बोतलें पाई जाने की बात स्वीकारी।

पर्रिकर ने कहा, “हमने पाया कि उन्होंने शराब नहीं पी रखी थी। मैं विधानसभा से कहना चाहता हूं कि उनके वाहन में तीन शराब की बोतलें पाई गई थीं। मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा।”

मुख्यमंत्री ने विधायकों से यह भी कहा कि वे पुलिकर्मियों के लिए उनकी ओर से किसी भी प्रकार की उदारता बरते जाने संबंधी किसी प्रार्थना को स्वीकार नहीं करेंगे।

पूर्व रक्षा मंत्री पर्रिकर ने कहा कि उनकी सरकार बाल शोषण, मादक पदार्थो के उपयोग, यौन उत्पीड़न और सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने संबंधी अपराधों को बर्दाश्त नहीं करेगी।

पुलिसकर्मी बियर-बोतलों के साथ मिले तो कार्रवाई : पर्रिकर Reviewed by on . पणजी, 24 जुलाई (आईएएनएस)। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने सोमवार को कहा कि अगर कोई पुलिसकर्मी बियर की बोतलों के साथ पाया गया तो उस पर सख्त कार्रवाई होगी। य पणजी, 24 जुलाई (आईएएनएस)। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने सोमवार को कहा कि अगर कोई पुलिसकर्मी बियर की बोतलों के साथ पाया गया तो उस पर सख्त कार्रवाई होगी। य Rating:
scroll to top