Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » पेट्रोल के दाम लगातार तीसरे दिन बढ़े, डीजल हुआ सस्ता

पेट्रोल के दाम लगातार तीसरे दिन बढ़े, डीजल हुआ सस्ता

नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। पेट्रोल के दाम में शनिवार को लगातार तीसरे दिन बढ़ोतरी दर्ज की गई, लेकिन डीजल सस्ता हुआ है। डीजल के दाम में उपभोक्ताओं को लगातार तीसरे दिन राहत मिली है।

तेल विपणन कंपनियों ने दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के दाम में आठ पैसे लीटर की बढ़ोतरी की है, जबकि डीजल की कीमत दिल्ली और कोलकाता में फिर सात पैसे प्रति लीटर कम हो गई है। वहीं, मुंबई और चेन्नई में डीजल के दाम में आठ पैसे प्रति लीटर की कटौती की गई है।

इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार, दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के दाम बढ़कर क्रमश: 72.63 रुपये, 74.71 रुपये, 78.25 रुपये और 75.43 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं। चारों महानगरों में डीजल की कीमतें घटकर क्रमश: 67.15 रुपये और 68.94 रुपये प्रति लीटर, 70.34 रुपये और 70.96 रुपये प्रति लीटर हो गई हैं।

पेट्रोल के दाम लगातार तीसरे दिन बढ़े, डीजल हुआ सस्ता Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। पेट्रोल के दाम में शनिवार को लगातार तीसरे दिन बढ़ोतरी दर्ज की गई, लेकिन डीजल सस्ता हुआ है। डीजल के दाम में उपभोक्ताओं को लगातार त नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। पेट्रोल के दाम में शनिवार को लगातार तीसरे दिन बढ़ोतरी दर्ज की गई, लेकिन डीजल सस्ता हुआ है। डीजल के दाम में उपभोक्ताओं को लगातार त Rating:
scroll to top