Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » पोम्पियो 5 जुलाई को उत्तर कोरिया के लिए रवाना होंगे

पोम्पियो 5 जुलाई को उत्तर कोरिया के लिए रवाना होंगे

वाशिंगटन, 3 जुलाई (आईएएनएस)। व्हाइट हाउस ने सोमवार को कहा कि अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पियो वार्ता के लिए पांच जुलाई को उत्तर कोरिया रवाना होंगे।

व्हाइट हाउस की प्रवक्ता साराह सैंडर्स ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कोरियाई प्रायद्वीप पर परमाणु निरस्त्रीकरण के महत्वपूर्ण काम को जारी रखने के लिए विदेश मंत्री पोम्पियो पांच जुलाई को उत्तर कोरिया के लिए रवाना होंगे और इस दौरान किम जोंग उन और उनकी टीम से मुलाकात करेंगे।

विदेश विभाग ने पोम्पियो के इस दौरे की पुष्टि करते हुए कहा कि वह पांच से सात जुलाई को उत्तर कोरिया के दौरे पर होंगे। वह पांच से 12 जुलाई के दौरान टोक्यों, हनोई, अबू धाबी और ब्रसेल्स का दौरा करेंगे।

पोम्पियो सात जुलाई को जापान और आठ जुलाई को दक्षिण कोरिया के अधिकारियों से मुलाकात कर सकते हैं।

पोम्पियो 5 जुलाई को उत्तर कोरिया के लिए रवाना होंगे Reviewed by on . वाशिंगटन, 3 जुलाई (आईएएनएस)। व्हाइट हाउस ने सोमवार को कहा कि अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पियो वार्ता के लिए पांच जुलाई को उत्तर कोरिया रवाना होंगे।व्हाइट ह वाशिंगटन, 3 जुलाई (आईएएनएस)। व्हाइट हाउस ने सोमवार को कहा कि अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पियो वार्ता के लिए पांच जुलाई को उत्तर कोरिया रवाना होंगे।व्हाइट ह Rating:
scroll to top