Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » प्यार में पड़े पुरुष को शायराना होना चाहिए : कंगना

प्यार में पड़े पुरुष को शायराना होना चाहिए : कंगना

मुंबई, 7 सितम्बर (आईएएनएस)। बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत कहती हैं कि प्यार में पड़े पुरुष को ‘शायराना’ होना चाहिए, क्योंकि कभी-कभी व्यक्ति के बोलने का अंदाज उसके अल्फाज को दबा देता है।

कंगना यहां रविवार को अपने सह-अभिनेता इमरान खान के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘कट्टी-बट्टी’ के प्रचार के लिए एक कॉलेज में आई थीं। इस दौरान उन्होंने विद्यार्थियों के साथ लड़कों, लड़कियों, व्यवहार, दोस्ती और प्यार को लेकर चर्चा की।

कंगना ने रिश्तों को लेकर भी सलाह दी। उन्होंने कहा, “जब आप एक लड़की से रोमांस कर रहे हों, तो यह रोमांस शायराना होना चाहिए। यह गहन होना चाहिए। दुनिया की सारी खूबसूरत चीजें महिलाओं की वजह से हैं।”

वहीं, ‘कट्टी बट्टी’ के बारे में उन्होंने कहा, “यह एक यथार्थ और खूबसूरत प्रेम कहानी है। यह रिश्तों की गहराई के बारे में है।”

निखिल आडवाणी निर्देशित ‘कट्टी बट्टी’ 18 सितंबर को रिलीज हो रही है।

प्यार में पड़े पुरुष को शायराना होना चाहिए : कंगना Reviewed by on . मुंबई, 7 सितम्बर (आईएएनएस)। बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत कहती हैं कि प्यार में पड़े पुरुष को 'शायराना' होना चाहिए, क्योंकि कभी-कभी व्यक्ति के बोलने का अंदाज उसके मुंबई, 7 सितम्बर (आईएएनएस)। बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत कहती हैं कि प्यार में पड़े पुरुष को 'शायराना' होना चाहिए, क्योंकि कभी-कभी व्यक्ति के बोलने का अंदाज उसके Rating:
scroll to top