Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » प्रतापगढ़ : बेकाबू ट्रक ने 1 ही परिवार के 3 लोगों की ली जान

प्रतापगढ़ : बेकाबू ट्रक ने 1 ही परिवार के 3 लोगों की ली जान

प्रतापगढ़, 20 फरवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के लखनऊ-वाराणसी हाइवे के तिना में बुधवार तड़के एक तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर एक दुकान पर पलट गया। इस हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लालगंज कोतवाली के प्रभारी मृत्युंजय मिश्रा ने बताया, “लखनऊ-वाराणसी हाइवे के तिना में एक तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर एक दुकान पर पलट गया, जिससे तीन लोग जान चली गई है। ट्रक की चपेट में आने से घर के सामने टीन शेड में सो रहे पति, पत्नी और उसके बेटे की मौत हो गई। उनके साथ परिवार की आजीविका चलाने वाले घोड़े की भी हादसे में मौत हो गई।”

मिश्रा ने बताया कि तीनों एक ही परिवार के थे। सुरेंद्र वर्मा (48), चंद्रकली और बेटे अंगद (12) की मौके पर ही मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी मामले की जांच की जा रही है।

प्रतापगढ़ : बेकाबू ट्रक ने 1 ही परिवार के 3 लोगों की ली जान Reviewed by on . प्रतापगढ़, 20 फरवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के लखनऊ-वाराणसी हाइवे के तिना में बुधवार तड़के एक तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर एक दुकान पर पलट गया। इस हादसे में एक ह प्रतापगढ़, 20 फरवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के लखनऊ-वाराणसी हाइवे के तिना में बुधवार तड़के एक तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर एक दुकान पर पलट गया। इस हादसे में एक ह Rating:
scroll to top