Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » ख़बरें अख़बारों-वेब से » प्रदूषण बहुत है इसलिए दिल्ली में नहीं घूमेंगे ओबामा

प्रदूषण बहुत है इसलिए दिल्ली में नहीं घूमेंगे ओबामा

January 9, 2015 2:37 pm by: Category: ख़बरें अख़बारों-वेब से Comments Off on प्रदूषण बहुत है इसलिए दिल्ली में नहीं घूमेंगे ओबामा A+ / A-

indexअमेरिका के राषट्रपति बराक ओबामा अपनी दिल्ली की यात्रा के दौरान फेफड़ों पर बुरा असर पड़ने के डर की वजह से खुले वातावरण में रहने से बचेंगे.

आपको बता दें कि कुछ समय पहले अमेरिकी दूतावास ने दिल्ली में हवा में प्रदूषण पर एक रिपोर्ट तैयार की थी, जिसमें बताया गया था कि यहां की हवा से सेहत पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है.

बराक ओबामा गणतंत्र दिवस समारोह में मुख्य अतिथि रहेंगे. परेड देखने के लिए उन्हें करीब 2 घंटे लगातार खुले में ही बैठना होगा. सूत्रों की माने तो ओबामा किसी बुलेटप्रूफ केबिन में बैठकर परेड देखेंगे. इससे उनकी सुरक्षा भी ठीक रहेगी और वह प्रदूषण से भी बचेंगे. हालांकि, अभी तक अमेरिकी दूतावास से इस बात की पुष्ट‍ि नहीं हुई है. इस से अधिक दो घंटे के इस लंबे कार्यक्रम से अमेरिकी सुरक्षा एजेंसी को आपत्ति है.
रेडिओ रूस से

प्रदूषण बहुत है इसलिए दिल्ली में नहीं घूमेंगे ओबामा Reviewed by on . अमेरिका के राषट्रपति बराक ओबामा अपनी दिल्ली की यात्रा के दौरान फेफड़ों पर बुरा असर पड़ने के डर की वजह से खुले वातावरण में रहने से बचेंगे. आपको बता दें कि कुछ सम अमेरिका के राषट्रपति बराक ओबामा अपनी दिल्ली की यात्रा के दौरान फेफड़ों पर बुरा असर पड़ने के डर की वजह से खुले वातावरण में रहने से बचेंगे. आपको बता दें कि कुछ सम Rating: 0
scroll to top