Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » प्रधानमंत्री मोदी का 27 फरवरी को अमेठी दौरा रद्द, कांग्रेस ने साधा निशाना

प्रधानमंत्री मोदी का 27 फरवरी को अमेठी दौरा रद्द, कांग्रेस ने साधा निशाना

लखनऊ, 20 फरवरी(आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में 27 फरवरी को होने वाला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा रद्द हो गया है।

जिलाधिकारी आरएम शर्मा ने कहा, “प्रधानमंत्री 27 फरवरी को अमेठी में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने वाले थे जिसकी तैयारी की जा रही थी। लेकिन अब उनका दौरा निरस्त कर दिया गया है।”

भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी का कहना है कि प्रधानमंत्री का दौरा अभी भले रद्द हो गया हो। लेकिन वह मार्च में जरूर अमेठी आएंगे।

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री के अमेठी दौरा रद्द होने पर निशाना साधा है। कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने निशाना साधते हुए कहा, “देश भर में घूम कर रैली करने वाले चौकीदार को पता चल गया है कि अमेठी की बड़ी योजनाओं को छीने जाने से जनता में नाराजगी है, इसी डर से वे अमेठी नहीं आ रहे।”

उन्होंने कहा, “अच्छा होता कि राहुल गांधी द्वारा अमेठी में लाई गई योजनाओं को पहले प्रधानमंत्री हरी झंडी दिखाते, फिर अमेठी आते।”

गौरतलब है कि कांग्रेस का गढ़ होने के कारण मोदी के अमेठी दौरे पर लोगों की खास नजरें थीं। यहां मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार आ रहे थे। इस दौरान मोदी अमेठी में एक आयुध फैक्टरी की नई यूनिट का शुभारंभ करने सहित जनसभा को सम्बोधित करने वाले थे।

प्रधानमंत्री मोदी का 27 फरवरी को अमेठी दौरा रद्द, कांग्रेस ने साधा निशाना Reviewed by on . लखनऊ, 20 फरवरी(आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में 27 फरवरी को होने वाला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा रद्द हो गया है। जिलाधि लखनऊ, 20 फरवरी(आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में 27 फरवरी को होने वाला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा रद्द हो गया है। जिलाधि Rating:
scroll to top