Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » प्रधानमंत्री मोदी भ्रष्ट हैं : राहुल

प्रधानमंत्री मोदी भ्रष्ट हैं : राहुल

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फ्रांसीसी मीडिया की रिपोर्ट के आधार पर ‘भ्रष्ट’ बताया जिसमें कहा गया है कि राफेल सौदे के लिए रिलायंस डिफेंस का होना ‘अनिवार्य व बाध्यकारी’ शर्त थी।

राहुल ने यहां एक विशेष मीडिया ब्रीफिंग में कहा, “भारत के प्रधानमंत्री भ्रष्ट हैं, मैं इस देश के युवा से कहना चाहता हूं कि वह भ्रष्ट हैं।”

उन्होंने फ्रांसीसी वेबसाइट मीडियापार्ट की रिपोर्ट के कुछ अंश भी पढ़े, जिसमें बुधवार को इंटरनल दसॉ दस्तावेज का हवाला दिया गया था। वेबसाइट ने दस्तावेज के हवाले से बताया कि लड़ाकू विमान सौदे को सुनिश्चित करने के लिए रिलायंस के साथ काम करना एक ‘अनिवार्य व बाध्यकारी शर्त’ थी।

प्रधानमंत्री मोदी भ्रष्ट हैं : राहुल Reviewed by on . नई दिल्ली, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फ्रांसीसी मीडिया की रिपोर्ट के आधार पर 'भ्रष्ट' बताया ज नई दिल्ली, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फ्रांसीसी मीडिया की रिपोर्ट के आधार पर 'भ्रष्ट' बताया ज Rating:
scroll to top