Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » प्रनूतन, जहीर अभिनीत ‘नोटबुक’ मार्च 2019 में होगी रिलीज

प्रनूतन, जहीर अभिनीत ‘नोटबुक’ मार्च 2019 में होगी रिलीज

मुंबई, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। सुपरस्टार सलमान खान ने सोमवार को ऐलान किया कि नवोदित कलाकारों प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल की आगामी फिल्म ‘नोटबुक ‘ 29 मार्च 2019 को रिलीज होगी।

सलमान जो इससे पहले सूरज पंचोली, अथिया शेट्टी, वरीना हुसैन, जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च कर चुके हैं, उन्होंने ट्विटर पर नए कलाकारों के पहले लुक को साझा किया।

सलमान ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “बेहद खूबसूरत प्रेम कहानी की रिलीज की तारीख तय हो गई..’नोटबुक’ 29 मार्च 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ट्रेलर जल्द आ रहा है।”

प्रनूतन दिवंगत अभिनेत्री नूतन की पोती और अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी हैं। जहीर फिल्मी परिवार से नहीं हैं, लेकिन उनके पिता और सलमान के बीच बचपन से दोस्ती है।

प्रनूतन, जहीर अभिनीत ‘नोटबुक’ मार्च 2019 में होगी रिलीज Reviewed by on . मुंबई, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। सुपरस्टार सलमान खान ने सोमवार को ऐलान किया कि नवोदित कलाकारों प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल की आगामी फिल्म 'नोटबुक ' 29 मार्च 2019 को रि मुंबई, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। सुपरस्टार सलमान खान ने सोमवार को ऐलान किया कि नवोदित कलाकारों प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल की आगामी फिल्म 'नोटबुक ' 29 मार्च 2019 को रि Rating:
scroll to top