Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » प्रभु ने वित्तीय मुद्दों पर मांगे सुझाव

प्रभु ने वित्तीय मुद्दों पर मांगे सुझाव

नई दिल्ली, 20 जनवरी (आईएएनएस)। रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने मंगलवार को कहा कि यात्रियों की बढ़ती अपेक्षाओं के अनुरूप सेवाओं में सुधार के लिए संसाधनों की कमी है। इसके साथ ही उन्होंने मजबूत वित्तीय सेहत बनाए रखने के लिए जनता से सुझाव मांगे हैं।

रेल मंत्री ने एक बयान में कहा, “रेलवे में संसाधनों की निश्चित तौर पर कमी है, जिसे बड़े पैमाने पर लोगों की बढ़ रही अपेक्षाओं और उम्मीदों के आधार पर काफी हद तक संतुलित किया जा रहा है। मैं इस संबंध में पूरी तरह से अवगत हूं।”

उन्होंने कहा, “मेरी कार्यसूची में यह सबसे प्रमुख काम है और रेलवे को विकास का वाहक बनाने के लिए सारे उपाय करने में मैं कोई कसर नहीं छोड़ूंगा। इस विशाल काम को पूरा करने के लिए मैं भारतीय रेलवे के अपने सभी 13 लाख साथियों के सहयोग की अपेक्षा करता हूं।”

रेल मंत्री ने राजस्व बढ़ाने के साथ-साथ कुल खर्च कम करने और ईंधन की खरीद लागत को कम करने के संबंध में जनता से सुझाव मांगे हैं।

रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने पूर्व में बजट संबंधी प्रस्तावों पर मांगे गए सुझावों पर जनता के सुझावों की सराहना की।

सुझावों के अतिरिक्त रेलवे सोशल मीडिया अकाउंट जैसे फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब के माध्यम से भी यात्रियों से जुड़ी हुई है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

प्रभु ने वित्तीय मुद्दों पर मांगे सुझाव Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 जनवरी (आईएएनएस)। रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने मंगलवार को कहा कि यात्रियों की बढ़ती अपेक्षाओं के अनुरूप सेवाओं में सुधार के लिए संसाधनों की कमी है। इस नई दिल्ली, 20 जनवरी (आईएएनएस)। रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने मंगलवार को कहा कि यात्रियों की बढ़ती अपेक्षाओं के अनुरूप सेवाओं में सुधार के लिए संसाधनों की कमी है। इस Rating:
scroll to top