Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » प्रिंस चार्ल्स क्यूबा के अपने पहले शाही दौरे पर हवाना पहुंचे

प्रिंस चार्ल्स क्यूबा के अपने पहले शाही दौरे पर हवाना पहुंचे

हवाना, 25 मार्च (आईएएनएस)। ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स और उनकी पत्नी कार्नवॉल कैमिला रविवार को क्यूबा के अपने पहले शाही दौरे के तहत यहां पहुंच गए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार,यहां जोस मार्टी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचे शाही जोड़े की क्यूबा की उप विदेश मंत्री एना टेरेसीटा गोंजालेज ने अगवानी की।

इसके बाद वे रिवोल्यूशन प्लाजा के लिए रवाना हो गए और वहां राष्ट्रीय नायक जोस मार्टी के स्मारक के माल्यार्पण कार्यक्रम में शामिल हुए।

क्यूबा के विदेश मंत्रालय द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार, शाही दंपत्ति सोमवार को हवाना के कोलॉनियल क्वार्टर का दौरा करेंगे।

क्यूबा के राष्ट्रपति मिगुएल डियाज-केनल आधिकारिक वार्ता के दौरान उनका औपचारिक स्वागत करेंगे।

शाही दंपत्ति बुधवार दोपहर एक निजी विमान से केमैन टापू के लिए रवाना होंगे।

यह दौरा उनके 12 दिवसीय कैरेबियाई दौरे का हिस्सा है जिसमें वे सैंट लूसिया, बारबडोस, सैंट किट्स और नेविस, सैंट विंसेंट, ग्रेनाडाइनंस और ग्रेनेडा का पहले ही दौरा कर चुके हैं।

प्रिंस चार्ल्स क्यूबा के अपने पहले शाही दौरे पर हवाना पहुंचे Reviewed by on . हवाना, 25 मार्च (आईएएनएस)। ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स और उनकी पत्नी कार्नवॉल कैमिला रविवार को क्यूबा के अपने पहले शाही दौरे के तहत यहां पहुंच गए।समाचार एजेंसी सि हवाना, 25 मार्च (आईएएनएस)। ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स और उनकी पत्नी कार्नवॉल कैमिला रविवार को क्यूबा के अपने पहले शाही दौरे के तहत यहां पहुंच गए।समाचार एजेंसी सि Rating:
scroll to top