Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » प्रो कबड्डी लीग : मुंबा ने रोका दिल्ली का विजय रथ

प्रो कबड्डी लीग : मुंबा ने रोका दिल्ली का विजय रथ

विशाखापटटनम, 11 दिसंबर (आईएएनएस)। सिद्धार्थ देसाई के शानदार 12 अंकों के मदद से यू मुंबा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के मैच में मंगलवार को दबंग दिल्ली को एकतरफा अंदाज में 44-19 से हरा दिया।

जोन-ए में चोटी पर कायम मुंबा की 20 मैचों में यह 15वीं और लगातार पांचवीं जीत है। टीम अब 82 अंकों के साथ अपने ग्रुप में मजबूती से शीर्ष पर कायम हैं।

वहीं, होम लेग के बाद अपना पहला मैच खेल रही दिल्ली को लगातार चार मैचों में जीत के बाद पहली हार का सामना करना पड़ा है। इस सीजन में 20 मैचों में उसकी यह कुल नौंवी हार है और वह 60 अंकों के साथ जोन-ए में तीसरे नंबर पर है।

यहां राजीव गांधी इंडोर स्टेडियम में मैच के पहले हाफ में दिल्ली का डिफेंस पूरी तरह विफल रहा और वह 11-19 से पीछे हो गई। दूसरे हाफ में दिल्ली की टीम आठ ही अंक ले पाई जबकि मुंबा ने 25 अंक लेकर 44-19 से मैच अपने काबू में कर लिया।

मुंबा के लिए सिद्धार्थ के अलावा रोहित बाल्यान और फजल अत्राचली ने क्रमश : आठ और पांच लिए। मुंबा ने रेड से 23, टैकल से 15 और ऑलआउट से छह अंक बटोरे।

दिल्ली के लिए शबीर बप्पू, चंद्रन रंजीत और सपताल ने पांच-पांच अंक जुटाए। दिल्ली को रेड से 11 और टैकल से आठ ही अंक मिले।

प्रो कबड्डी लीग : मुंबा ने रोका दिल्ली का विजय रथ Reviewed by on . विशाखापटटनम, 11 दिसंबर (आईएएनएस)। सिद्धार्थ देसाई के शानदार 12 अंकों के मदद से यू मुंबा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के मैच में मंगलवार को दबंग दिल्ल विशाखापटटनम, 11 दिसंबर (आईएएनएस)। सिद्धार्थ देसाई के शानदार 12 अंकों के मदद से यू मुंबा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के मैच में मंगलवार को दबंग दिल्ल Rating:
scroll to top