Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » प्ले-ऑफ के लिए खेल रही है वेल्स की टीम : कोलमैन

प्ले-ऑफ के लिए खेल रही है वेल्स की टीम : कोलमैन

कार्डिफ, 6 सितम्बर (आईएएनएस)। वेल्स की फुटबाल टीम के कोच क्रिस कोलमैन ने माना है कि उनकी टीम के लिए 2018 में रूस में होने वाले फुटबाल विश्व कप में सीधे क्वालिफाई करना मुश्किल लग रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी टीम का ध्यान प्ले-ऑफ में जगह बनाने पर है।

यूरोपीय क्वालिफायर में हर ग्रुप में शीर्ष पर रहने वाली टीम को विश्व कप में सीधा प्रवेश मिलेगा जबकि दूसरे स्थान पर रहने वाली आठ टीमों को नवंबर में प्ले-ऑफ खेलना होगा।

मोलदोवा को 2-0 से मात देने के बाद वेल्स ग्रुप डी में दूसरे पायदान पर पहुंच गया है। वेल्स को अगर रूस में होने वाले विश्व कप में खेलने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना है, तो उसे जॉर्जिया और आयरलैंड के खिलाफ होने वाले अपने अगले दोनों मैच जीतकर प्ले-ऑफ के लिए क्वालिफाई करना होगा।

कोलमैन ने बीबीसी से कहा, “यह बहुत रोमांचक लग रहा है।”

उन्होंने कहा, “दो मैच शेष हैं और हमें ग्रुप में शीर्ष स्थान पाने के लिए सर्बिया को पछाड़ना होगा। लेकिन, हम ग्रुप में दूसरा स्थान प्राप्त कर प्ले-ऑफ के लिए क्वोलिफाई करने की काशिश कर रहे हैं। हमने कहा था कि हमरा लक्ष्य अंतिम चार मैचों को जीतना है। यह काम 50 प्रतिशत पूरा हो चुका है। हमारे अगले दोनों मैच बहुत ही महत्वपूर्ण हैं और हम उन्हें जीत कर विश्व कप में खेलने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना चाहेंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “आप दुर्भाग्यशाली ही होंगे अगर 20 अंक प्राप्त करने के बाद भी आप प्ले-ऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाते। हमें अपने अगले दोनों मैचों का अधिकतम लाभ उठाना होगा।”

उन्होंने पिछले मैच में अच्छे प्रदर्शन के लिए अपनी टीम की तारीफ करते हुए कहा, “यह जीत हमारे लिए शानदार रही लेकिन अगले मैच हमारे लिए और मुश्किल होने वाले हैं।”

वेल्स के लिए पिछले मैच में संकटमोचक के रूप में उभरे बेन वुडबर्न से भी कोलमैन को काफी उम्मीदें हैं।

वुडबर्न के बारे में बीबीसी से बात करते हुए कोलमैन कहा, “वह बहुत ही प्रतिभावान खिलाड़ी हैं। वह अभी युवा हैं लेकिन पिछले मैच में उन्होंने यह दिखाया कि उनके पास कमाल की प्रतिभा है।”

प्ले-ऑफ के लिए खेल रही है वेल्स की टीम : कोलमैन Reviewed by on . कार्डिफ, 6 सितम्बर (आईएएनएस)। वेल्स की फुटबाल टीम के कोच क्रिस कोलमैन ने माना है कि उनकी टीम के लिए 2018 में रूस में होने वाले फुटबाल विश्व कप में सीधे क्वालिफा कार्डिफ, 6 सितम्बर (आईएएनएस)। वेल्स की फुटबाल टीम के कोच क्रिस कोलमैन ने माना है कि उनकी टीम के लिए 2018 में रूस में होने वाले फुटबाल विश्व कप में सीधे क्वालिफा Rating:
scroll to top