Thursday , 18 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » फिलीपींस की मेजबानी का समर्थन करेंगे पैकियाओ

फिलीपींस की मेजबानी का समर्थन करेंगे पैकियाओ

मनीला, 23 जुलाई (आईएएनएस)। दुनिया के स्टार पेशेवर मुक्केबाजों में शामिल मैनी पैकियाओ ने कहा है कि वह अंतर्राष्ट्रीय बास्केटबाल महासंघ (फीबा) विश्व कप-2019 की मेजबानी के लिए फिलीपींस की दावेदारी का समर्थन करेंगे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, पैकियाओ ने बुधवार को एक वक्तव्य जारी कर कहा, “मैं फीबा विश्व कप-2019 के लिए फिलीपींस के प्रतिनिधिमंडल के साथ हमारी दावेदारी के समर्थन में टोक्यो जा रहा हूं।”

फीबा अगले महीने टोक्यों में मेजबान की घोषणा कर देगा। विश्व कप मेजबानी की दावेदारी में फिलीपींस को चीन से कड़ी टक्कर मिल रही है।

मुक्केबाजी के आठ भार वर्गो में विश्व खिताब जीत चुके पैकियाओ बास्केटबाल के भी प्रशंसक हैं। पिछले वर्ष उन्होंने फिलीपींस प्रोफेशनल बास्केटबाल लीग टूर्नामेंट की एक टीम के साथ कोच के तौर पर करार किया है।

फिलीपींस की मेजबानी का समर्थन करेंगे पैकियाओ Reviewed by on . मनीला, 23 जुलाई (आईएएनएस)। दुनिया के स्टार पेशेवर मुक्केबाजों में शामिल मैनी पैकियाओ ने कहा है कि वह अंतर्राष्ट्रीय बास्केटबाल महासंघ (फीबा) विश्व कप-2019 की मे मनीला, 23 जुलाई (आईएएनएस)। दुनिया के स्टार पेशेवर मुक्केबाजों में शामिल मैनी पैकियाओ ने कहा है कि वह अंतर्राष्ट्रीय बास्केटबाल महासंघ (फीबा) विश्व कप-2019 की मे Rating:
scroll to top