Wednesday , 17 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » फिलीपींस में मूसलाधार बारिश, 5 मरे, लाखों प्रभावित

फिलीपींस में मूसलाधार बारिश, 5 मरे, लाखों प्रभावित

मनीला, 22 जुलाई (आईएएनएस)। फिलीपींस में कई दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है और सात लाख से ज्यादा लोगों का जीवन प्रभावित हुआ है। प्रशासन ने रविवार को यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने नेशनल डिजास्टर मैनेजमेंट रिस्क रिडक्शन एंड मैनेजमेंट काउंसिल (एनडीआरआरएमसी) के हवाले से बताया कि लुईसा पेलेव निवासी एक व्यक्ति की भूस्खलन होने से मौत हो गई, वहीं नीग्रोज ओरिएंटल एंजेलिटो जिपुलन में एक व्यक्ति तेज बहाव में बह गया।

पुलिस को तीन और लोगों के मरने की सूचना मिली है। इनमें एक नेग्रोज ओक्सीडेंटल निवासी बह गया और एंटीक प्रांत में दो बच्चों की मौत भूस्खलन में दब कर हो गई।

एनडीआरआरएमसी ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) और कई अन्य प्रांतों में 1,58,509 परिवार या 7,28,003 लोग इससे बुरी तरह प्रभावित हुए हैं।

फिलीपींस में मूसलाधार बारिश, 5 मरे, लाखों प्रभावित Reviewed by on . मनीला, 22 जुलाई (आईएएनएस)। फिलीपींस में कई दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है और सात लाख से ज्यादा लोगों का जीवन प्रभावि मनीला, 22 जुलाई (आईएएनएस)। फिलीपींस में कई दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है और सात लाख से ज्यादा लोगों का जीवन प्रभावि Rating:
scroll to top