Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » फिल्म ‘नंबर गेम’ की म्यूजिक रिलीज पर अर्सी खान का जलवा

फिल्म ‘नंबर गेम’ की म्यूजिक रिलीज पर अर्सी खान का जलवा

मुंबई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। फिल्म ‘नंबर गेम’ की म्यूजिक रिलीज पर बिग बॉस सीजन 11 की कंट्रोवर्सी क्वीन अर्सी खान का जलवा दिखा। अर्सी जहां इस इवेंट में अपने ही अंदाज में नजर आईं और सबका ध्यान अपनी ओर खींचती रहीं, वहीं उन्होंने फिल्म के पार्टी सॉन्ग पर जमकर ठुमके लगाए और कहा कि यह गाना और फिल्म लोगों को बेहद पसंद आएगी।

यहां जारी बयान के अनुसार, अर्सी खान का जलवा सुमित सिन्हा की मिस्ट्री फिल्म ‘नंबर गेम’ के म्यूजिक लांच के दौरान सिर चढ़ कर बोला।

इस मौके पर अर्सी ने कहा, “‘नंबर गेम’ अपने टायटल से ही जाहिर है कि इसमें मिस्ट्री का भरपूर तड़का लगा है। लेकिन मैं गानों के बारे में कहूंगी कि इस फिल्म के गीत-संगीत बेहद मस्त और दमदार हैं। भले फिल्म में दो ही गाने हैं, मगर दोनों मुझे लाजवाब लगे हैं, जो रिलीज हो चुके हैं। यकीनन ये दर्शकों को पसंद आएंगे।”

फिल्म के म्यूजिक लांच पर अभिनेता रजा मुराद, अली खान, रमेश गोयल, संजय भूषण पटियाला, के.के. गोस्वामी समेत कई जाने-माने सितारे उपस्थित थे।

ऑर्बिट 9-एक्स फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत हिन्दी सस्पेंस मिस्ट्री फिल्म ‘नंबर गेम’ में दो ही गाने हैं। एक रोमांटिक और दूसरा पार्टी सॉन्ग। इन गीतों को अरुण आर.पाठक, सक्षम, विक्की, पूर्णिमा त्रिपाठी व मोहनीश विद्वान ने अपनी आवाज दी है। फिल्म के निर्माता संजय शर्मा हैं और लेखक-निर्देशक सुमित सिन्हा हैं।

फिल्म के बारे में सुमित ने बताया कि यह फिल्म तीन जोड़ों की कहानी है। एम्मी अमेरिका से भारत लौटकर अपने दोस्तों के साथ ‘नंबर गेम’ का खेल शुरू करता है। अब यह नंबर क्या है और इस फिल्म की कहानी से इसका क्या कनेक्शन है, इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी। फिल्म युवा पीढ़ी को पसंद आएगी।

फिल्म ‘नंबर गेम’ में ऐश्वर्य राजेश, रिमी सौरभ, नकुल चौधरी, रमेश गोयल, जावेद, पिंपी तचंग, शिमोन अचान, अजय मिश्रा, रिव्या राय, बबीता प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के गीत कृष्ण भारद्वाज व सरिता चंद्रा ने लिखे हैं, और फिल्म का संगीत तैयार किया है फराज अहमद और नयन गोस्वामी ने। नृत्य निर्देशक गौरव शेट्टी, सम्पादक अख्तर अली और कैमरामैन महेश सरोजिनी राजन हैं।

फिल्म ‘नंबर गेम’ की म्यूजिक रिलीज पर अर्सी खान का जलवा Reviewed by on . मुंबई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। फिल्म 'नंबर गेम' की म्यूजिक रिलीज पर बिग बॉस सीजन 11 की कंट्रोवर्सी क्वीन अर्सी खान का जलवा दिखा। अर्सी जहां इस इवेंट में अपने ही अ मुंबई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। फिल्म 'नंबर गेम' की म्यूजिक रिलीज पर बिग बॉस सीजन 11 की कंट्रोवर्सी क्वीन अर्सी खान का जलवा दिखा। अर्सी जहां इस इवेंट में अपने ही अ Rating:
scroll to top