Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » फिल्म हस्तियों के बच्चे होना दोधारी तलवार जैसा : टिस्का

फिल्म हस्तियों के बच्चे होना दोधारी तलवार जैसा : टिस्का

कोलकाता, 17 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने यहां कहा कि फिल्म जगत में प्रतिष्ठित हस्तियों के बच्चे होना दोधारी तलवार जैसा है।

टिस्का यह स्वीकार करती हैं कि नवोदित कलाकार, जो पहले से ही फिल्म जगत के दबाव से परिचित होते हैं, उन्हें इसका फायदा मिलता है, लेकिन दूसरी तरफ उनसे बड़ी अपेक्षा रखी जाती है।

टिस्का ने कहा, “फिल्म हस्तियों के बच्चे होना दोधारी तलवार की तरह है। यदि आप फिल्म जगत को देखते हुए बड़े हुए हैं, तो कामयाब होने की संभावना ज्यादा है। लेकिन जब लोग आपको मिनट-मिनट पर देखते हैं और आपको ऐसा जताना पड़ता है, जैसे कोई नहीं देख रहा तो वह बड़ा मुश्किल होता है।”

बहुप्रशंसित फिल्म ‘तारे जमीं पर’ में काम कर चुकी टिस्का यहां एपीजे कोलकाता साहित्य महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंची थीं। उन्होंने बॉलीवुड में करियर बनाने को लेकर ‘एक्टिंग स्मार्ट’ नाम से किताब भी लिखी है।

टिस्का ने कहा, “नामी हस्तियों के बच्चे होने का नुकसान यह है कि काम की शुरुआत से पहले ही आपसे अपेक्षा रखनी शुरू हो जाती है।” उन्होंने कहा कि सिनेमा जगत में बाहर से आना ज्यादा अच्छा है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

फिल्म हस्तियों के बच्चे होना दोधारी तलवार जैसा : टिस्का Reviewed by on . कोलकाता, 17 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने यहां कहा कि फिल्म जगत में प्रतिष्ठित हस्तियों के बच्चे होना दोधारी तलवार जैसा है।टिस्का यह स्वीकार कोलकाता, 17 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने यहां कहा कि फिल्म जगत में प्रतिष्ठित हस्तियों के बच्चे होना दोधारी तलवार जैसा है।टिस्का यह स्वीकार Rating:
scroll to top